DA Image
29 फरवरी, 2020|4:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना: दो छात्र छीनते थे मोबाइल और दुकानदार बेचता था

कोतवाली के महाराजा कामेश्वर कॉम्प्लेक्स में आकृति मोबाइल सेंटर की आड़ में पांच साल से दुकान चला रहा भट्टाचार्य रोड निवासी अमित कुमार दो साल से चोरी के महंगे एंड्रायड मोबाइल खरीदता था। बाद में उसे 6 से 8 हजार रुपये में बेच देता था। उसकी दुकान पर मोबाइल झपटने वाले लुटेरे व छात्र मोबाइल बेचने आते थे। इसका खुलासा गांधी मैदान पुलिस ने आरोपित दुकानदर अमित कुमार तथा झपटमारी कर मोबाइल बेचने वाले दो छात्रों को गिरफ्तार कर किया है। पकड़े गए छात्रों में मुरारी कुमार बक्सर के भदवर तथा तेज नारायण रोहतास जिले दिनारा का रहने वाला है। दोनों स्नातक के छात्र हैं। 

रजिस्टर में सिर्फ लिखता था नाम: टाउन डीएसपी ने बताया कि अमित की दुकान से जो मोबाइल बरामद हुए, उनमें से एक भी कागजात उसके पास नहीं था। चोरी का मोबाइल बेचने पर वह लोगों को कच्ची रसीद थमा देता था। दुकानदार  एक ही दिन में झपटमारों से चार से छह मोबाइल खरीदता था। 

पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया छात्र तेज नारायण व मुरारी किसान परिवार का है। दोनों शातिर झपटमार हैं। मोबाइल झपटकर बेचे गए पैसे से दोनों मौज-मस्ती कर अपना शौक पूरा करते थे। छात्र तेजनारायण  से  दो और से 3 मोबाइल मिले। दोनों ने ओएलएक्स के जरिए गोलू से मोबाइल खरीदने की बात कही। वहीं दुकानदार का कहना था कि सभी ग्राहकों के हैं और उसे बनाने के लिए लिया था।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two students snatch mobiles and shopkeeper sells in Patna Bihar