ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपटना में प्रेम प्रसंग में दो बहनों पर चाकू से हमला, हालत गंभीर; पड़ोसी की दोनों पर थी गलत नजर

पटना में प्रेम प्रसंग में दो बहनों पर चाकू से हमला, हालत गंभीर; पड़ोसी की दोनों पर थी गलत नजर

पटना के दीघा इलाके में शुक्रवार को ई रिक्शा चलाने वाले एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली दो युवतियों को चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। आरोपी की दोनों पर गलत नजर थी।

पटना में प्रेम प्रसंग में दो बहनों पर चाकू से हमला, हालत गंभीर; पड़ोसी की दोनों पर थी गलत नजर
patna crime
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाFri, 07 Jun 2024 02:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार की राजधानी पटना के दीघा थाना इलाके में शुक्रवार को एक युवक ने दो युवतियों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं, उन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। घायल दोनों युवतियां सगी बहने हैं। हमले का आरोप पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर लगा है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के मामले में विवाद होने पर यह घटना हुई। आरोपी युवक की दोनों बहनों पर गलत नजर थी। एक दिन पहले उसका युवतियों से झगड़ा भी हुआ था।

जानकारी के मुताबिक पटना के दीघा इलाके में स्थित रामजीचक में यह वारदात हुई। पुलिस का कहना है कि दोनों की हालत गंभीर है। उनका पीएमसीएच में इलाज चल रहा है। घायल युवतियों की पहचान प्रीति और पूजा के रूप में हुई है। प्रीति की उम्र 28 साल है जो शादीशुदा है। छोटी बहन पूजा की उम्र 19 साल बताई जा रही है, जिसकी शादी नहीं हुई है।

आरोपी की पहचान गोविंद कुमार के रूप में हुई है। वह ई रिक्शा चलाने का काम करता है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि वट सावित्री पूजा को लेकर गोविंद का पूजा और प्रीति के साथ किसी बात पर झगड़ा हुआ था। इसके एक दिन बाद ही उसने दोनों पर हमला कर दिया।

पटना के एसडीपीओ लॉ एंड ऑर्डर द्वितीय दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि रामजीचक ब्रह्मस्थान गली में दो युवतियों को बगल मे रहने वाले युवक ने चाकू से हमला किया। इन लोगों के बीच पूर्व से विवाद चल रहा था। हमले की असली वजह क्या है इस बारे में जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।