ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में शादी से लौट रहे RJD के दो नेताओं को मारी गोली, हालत गंभीर 

बिहार में शादी से लौट रहे RJD के दो नेताओं को मारी गोली, हालत गंभीर 

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाने के सेरना गांव के पास गुरुवार की रात बाइक सवार बेख़ौफ़ अपराधियों ने आरजेडी (RJD) के दो नेता उमा शंकर प्रसाद राय और सुरेंद्र राय को गोली मार दी। दोनों...

बिहार में शादी से लौट रहे RJD के दो नेताओं को मारी गोली, हालत गंभीर 
संवाददाता,मुजफ्फरपुरFri, 14 Jun 2019 09:17 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाने के सेरना गांव के पास गुरुवार की रात बाइक सवार बेख़ौफ़ अपराधियों ने आरजेडी (RJD) के दो नेता उमा शंकर प्रसाद राय और सुरेंद्र राय को गोली मार दी।

दोनों कांटी के बलहा गांव से उमेश राय की बेटी की शादी से 11 बजे बुलेट से लौट रहे थे। उन्हें  बैरिया स्थित मां जानकी अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों की हालत गंभीर बानी हुई है। इस मामले में डीएसपी मुकुल रंजन का कहना है कि दोनों की हालत स्थिर है और पूरे मामले की जांच जारी है।

उमाशंकर के पुत्र अजीत कांटी रैक पॉइंट ठेकेदारी से जुड़े हैं। इसलिए पुलिस रैक पॉइंट पर वर्चस्व के विवाद से भी जाेड़कर मामले काे देख रही है। घटना हत्या की नीयत से ही किए जाने की भी आशंका है। घटना के बाद कई राजद नेता अस्पताल पहुंच गए। दाेनाें बलहा शेरुकाही में एक शादी समाराेह में गए थे और वहां से चुमावन करने के बाद घर लाैट रहे थे।

बाइक सुरेंद्र राय ही चला रहे थे। रास्ते में अपराधियाें ने बाइक से पीछा किया ताे सुरेंद्र राय ने अपनी बाइक तेज भगाई। पीछे से अपराधियाें ने पिस्टल से गाेली चला दी। इसमें पीछे बैठे उमाशंकर काे चार गाेली लगी, जबकि सुरेंद्र यादव काे दाे गाेली लगी।

JDU नेता अजय आलोक ने दिया प्रवक्ता पद से इस्तीफा, कही ये बात

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें