DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारभूमि विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन घायल, दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर दर्ज कराया केस

भूमि विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन घायल, दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर दर्ज कराया केस

निज प्रतिनिधि,कृष्णाब्रह्मSneha Baluni
Wed, 19 May 2021 08:29 PM
भूमि विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन घायल, दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर दर्ज कराया केस

बक्सर जिले के थाना क्षेत्र के लेवाड़ गांव में मकान बनाने को लेकर उपजे विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चटकी, जिसमें आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। जख्मी सभी व्यक्तियों का इलाज डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में करवाया गया, जहां सबकी हालत स्थिर है। मारपीट की यह घटना बीते सोमवार देर शाम की है। 

बताया जाता है कि गांव का एक पक्ष अपनी जमीन में मकान बनाने का कार्य कर रहा था, तभी दूसरे पक्ष के लोगों के साथ मारपीट हो गई। मामले को लेकर दोनों पक्षों ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर कुल दस लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है।

दोनों पक्षों ने लगाया एक-दूसरे पर आरोप
थाने में दिए आवेदन के मुताबिक ढकाईच पंचायत के लेवाड़ गांव निवासी उदय यादव ने आरोप लगाया है कि घटना के दिन वह अपनी जमीन में खंभा गाड़ने का कार्य कर रहा था, तभी गांव के ही राजू यादव, धामक यादव, देवेंद्र यादव व सोनू यादव अचानक लाठी-डंडे से लैस होकर आए और मारपीट करने लगे। 

वहीं दूसरे पक्ष के देवेंद्र यादव का आरोप है कि घटना के दिन वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर पर बैठा हुआ था, तभी बिरेंद्र यादव, उदय यादव, मृत्युंजय यादव, सनी यादव, गुडडू यादव व मंटू यादव लाठी-डंडा लेकर आए और जमीन को लेकर मारपीट करने लगे। बाद में ग्रामीणों के हस्तक्षेप से मामला किसी तरह शांत हो गया। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें