ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहारः लड़की संग तमंचे पर डिस्को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने घुनाई कर दो को पुलिस के हवाले किया; गए जेल

बिहारः लड़की संग तमंचे पर डिस्को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने घुनाई कर दो को पुलिस के हवाले किया; गए जेल

द्वार पूजा के बाद सभी बाराती आर्केस्ट्रा देखने लगे। इसी बीच दोनो युवक देशी कट्टे के साथ आर्केस्टा में आ धमके और कट्टा लहराते हुए डांस करने लगे। दोनों नाच रही लड़कियों के साथ अश्लील हरकत करने लगे।

बिहारः लड़की संग तमंचे पर डिस्को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने घुनाई कर दो को  पुलिस के हवाले किया; गए जेल
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,बेतियाFri, 05 May 2023 02:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में नरकटियागंज शिकारपुर थाना के चमुआ गाँव मे एक शादी समारोह में आयोजित आर्केस्ट्रा में नशे में देशी कट्टे के साथ उत्पात मचाते दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। युवकों के पास से एक देशी कट्टा,एक जिंदा कारतूस,तीन चाकू,एक चोरी की बाइक व मोबाइल आदि बरामद किए गए हैं। इससे पहले  लोगों ने बांध कर दोनों की जमकर धुनाई की।

धराए युवकों की पहचान चानकी गाँव निवासी सेराजुद्दीन खान व सद्दाम शेख के रूप में हुई है। प्रशिक्षु डीएसपी सह प्रभारी थानाध्यक्ष नवनीत कुमार ने बताया कि चमुआ के राजेश चौधरी के घर सहोदरा थाना के गबनाहा बसवरिया से बारात आई थी। द्वार पूजा के बाद सभी बाराती आर्केस्ट्रा देखने लगे। इसी बीच दोनो युवक देशी कट्टे के साथ आर्केस्टा में आ धमके और कट्टा लहराते हुए डांस करने लगे। दोनों नाच रही लड़कियों के साथ अश्लील हरकत करने लगे। कट्टा देखकर सभी लोग डर गए।

यह भी पढ़ें- शादी में पसरा मातमः सिंदूरदान के 3 घंटे में उजड़ा दुल्हन का सुहाग, दिल फट जाने से दूल्हे की मौत

युवकों के हाथ मे कट्टा देखकर बारातियों में भगदड़ मच गई। गांव वालों को जब यह जानकारी मिली तो ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और एक आंगनबाड़ी केंद्र में ले जाकर बंद कर दिया। रास्ते में दोनों की पिटाई भी की गया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुँची पुलिस दोनो युवकों को पकड़कर थाने लाई। उनकी बाइक भी जब्त कर थाने लाई गई। जांच में पता चला कि जब्त बाइक चोरी की है। 

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव बोले, पिछड़ों की गिनती से डरती क्यों है बीजेपी? जातीय गणना होकर रहेगा

प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ में दोनो ने कई अहम खुलासे किए हैं। हालांकि प्रभारी थानाध्यक्ष ने खुलासे से परहेज करते हुए बताया कि दोनो युवक बाइक चोरी की घटनाओं में भी संलिप्त रहे हैं।इनकी अन्य थानों में दर्ज कुंडली को खंगाली जा रही है।उन्होंने बताया कि दोनो युवकों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें