ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारकान में ईयरफोन लगा ट्रैक पर रील बनाने लगे दो दोस्त, ट्रेन आई और दोनों के सिर धड़ से अलग

कान में ईयरफोन लगा ट्रैक पर रील बनाने लगे दो दोस्त, ट्रेन आई और दोनों के सिर धड़ से अलग

कान में ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर रील्स बनाना दो दोस्तों को भारी पड़ गया। दोनों को अपनी जान से हाथ गंवाना बैठा। मामला बिहार के बेगूसराय जिले का है।

कान में ईयरफोन लगा ट्रैक पर रील बनाने लगे दो दोस्त, ट्रेन आई और दोनों के सिर धड़ से अलग
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,बेगूसरायWed, 07 Feb 2024 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

आजकल बच्चों और युवाओं में रील्स बनाने का ऐसा शौक चढ़ा है कि इसके चक्कर में लोग अपनी जान तक गंवा बैठ रहे हैं। ताजा मामला बिहार के बेगूसराय जिले का है। जहां रील बनाने के चक्कर में दो दोस्तों की मौत हो गई। दोनों कान में ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर रील बना रहे थे। तभी ट्रैक पर तेज रफ्तार ट्रेन गुजरी और दोनों उसकी चपेट में आ गए। टक्कर इतनी दर्दनाक थी कि दोनों के सिर धड़ से अलग हो गए। कान में ईयरफोन लगे होने की वजह से उन्हें ट्रेन की आवाज भी नहीं सुनाई दी। 

जानकारी के मुताबिक यह घटना बेगूसराय जिले के मझौलिया में परसा रेलवे हाल्ट के पास बुधवार को हुई। बहुअरवा रेलवे गुमटी के निकट 12558 सप्तक्रांति एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। जानकारी मझौलिया थाना के इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने दी। मृतकों की पहचान सेनुअरिया पंचायत के अमवा बैरागी टोला निवासी सुरेंद्र महतो के पुत्र सूरज कुमार (18) वर्ष और अमेरिका महतो (16) वर्ष के रूप में की गई है। दोनो आपस में दोस्त थे।

पुलिस ने बताया कि दोनों बुधवार सुबह ट्रेन पकड़ने के लिए निकले थे। बहुअरवा रेलवे गुमटी नंबर 178 'सी" के पास एक ट्रैक पर मालगाड़ी जा रही थी। दोनों दोस्त दूसरे ट्रैक पर कान में ईयरफोन लगाकर रील बना रहे थे, तभी सप्तक्रांति सुपर फास्ट ट्रेन उस ट्रैक पर आ गई और वे चपेट में आ गए। दोनों का सिर तुरंत धड़ से अलग हो गया। शरीर क्षत विक्षत हो गया। घटना स्थल पर मझौलिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में जीएमसीएच बेतिया भेजा। दोनों मृतकों के परिजन खबर सुनकर सदमे में हैं। उनके घरों में कोहराम मचा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें