ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनालंदा : विषाक्त पदार्थ खाने से दो बच्चों की मौत, एक गंभीर

नालंदा : विषाक्त पदार्थ खाने से दो बच्चों की मौत, एक गंभीर

नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ से सटे दीपनगर थाना क्षेत्र के गोलापर गांव में एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई है l दोनों भाई-बहन थे l एक अन्य बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है l सदर अस्पताल में...

नालंदा : विषाक्त पदार्थ खाने से दो बच्चों की मौत, एक गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफ (नालंदा)Tue, 29 May 2018 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ से सटे दीपनगर थाना क्षेत्र के गोलापर गांव में एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई है l दोनों भाई-बहन थे l एक अन्य बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है l सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है l विषाक्त पदार्थ खाने से मौत होने की बात परिजन कह रहे हैं l मृतकों में 5 वर्ष की निशा कुमारी और 3 वर्ष का शंकर कुमार है , जबकि 7 वर्षीय रौशन कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है l

पिता छोटू प्रसाद का कहना है कि तीनों बच्चे सुबह में उनके साथ नाश्ता किए थे l इसके बाद  वे काम के सिलसिले में बाजार चले गए l इसी दौरान तीनों बच्चों ने पास की एक दुकान से कुछ खरीद कर खाया l उसके बाद उसकी तबीयत खराब होने लगी l बच्चे बार-बार  उल्टी करने लगे। तत्काल तीनों को बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान निशा और शंकर की मौत हो गई, जबकि रौशन की हालत गंभीर बनी है l अस्पताल के चिकित्सक भी किसी जहरीले पदार्थ के खाने से मौत होने की बात कह रहे हैं। वैसे उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पायेगा कि मौत किस वजह से हुई।  

परिजन ने किया अस्पताल में हंगामा
घटना के बाद चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाकर परिजन व ग्रामीणों ने जमकर सदर अस्पताल में हंगामा किया। इतना ही नहीं बच्चों के शवों को बिना पोस्टमार्टम कराये लेकर चले गये। हालांकि पुलिस परिजनों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन परिजन नहीं माने। 

मच गया कोहराम : 
एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत से सदर अस्पताल में कोहराम मच गया। परिजन के चीत्कार से हर किसी की आंखें नम हो गयीं। कुछ देर तक अस्पताल में अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। चिकित्सकों व स्वास्थ्यकर्मियों को परिजनों की नाराजगी झेलनी पड़ी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें