DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नालंदा : विषाक्त पदार्थ खाने से दो बच्चों की मौत, एक गंभीर

nalanda

नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ से सटे दीपनगर थाना क्षेत्र के गोलापर गांव में एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई है l दोनों भाई-बहन थे l एक अन्य बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है l सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है l विषाक्त पदार्थ खाने से मौत होने की बात परिजन कह रहे हैं l मृतकों में 5 वर्ष की निशा कुमारी और 3 वर्ष का शंकर कुमार है , जबकि 7 वर्षीय रौशन कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है l

पिता छोटू प्रसाद का कहना है कि तीनों बच्चे सुबह में उनके साथ नाश्ता किए थे l इसके बाद  वे काम के सिलसिले में बाजार चले गए l इसी दौरान तीनों बच्चों ने पास की एक दुकान से कुछ खरीद कर खाया l उसके बाद उसकी तबीयत खराब होने लगी l बच्चे बार-बार  उल्टी करने लगे। तत्काल तीनों को बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान निशा और शंकर की मौत हो गई, जबकि रौशन की हालत गंभीर बनी है l अस्पताल के चिकित्सक भी किसी जहरीले पदार्थ के खाने से मौत होने की बात कह रहे हैं। वैसे उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पायेगा कि मौत किस वजह से हुई।  

परिजन ने किया अस्पताल में हंगामा
घटना के बाद चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाकर परिजन व ग्रामीणों ने जमकर सदर अस्पताल में हंगामा किया। इतना ही नहीं बच्चों के शवों को बिना पोस्टमार्टम कराये लेकर चले गये। हालांकि पुलिस परिजनों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन परिजन नहीं माने। 

मच गया कोहराम : 
एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत से सदर अस्पताल में कोहराम मच गया। परिजन के चीत्कार से हर किसी की आंखें नम हो गयीं। कुछ देर तक अस्पताल में अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। चिकित्सकों व स्वास्थ्यकर्मियों को परिजनों की नाराजगी झेलनी पड़ी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two children die from toxic substance in nalanda