ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबॉडी बनाने के चक्कर में सांप खा गए दो भाई: फिर हुआ ये हाल, अस्पताल में उमड़ी भीड़

बॉडी बनाने के चक्कर में सांप खा गए दो भाई: फिर हुआ ये हाल, अस्पताल में उमड़ी भीड़

जमुई में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जब बॉडी बनाने के चक्कर में दो भाई सांप को पकाकर खा गए। और फिर तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

बॉडी बनाने के चक्कर में सांप खा गए दो भाई: फिर हुआ ये हाल, अस्पताल में उमड़ी भीड़
Sandeepहिन्दुस्तान,जमुईWed, 06 Mar 2024 08:56 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के जमुई जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जब बॉडी बनाने के चक्कर में दो भाई अपने दोस्त की बातों में आकर सांप को पकाकर खा गए। जिसके बाद तबीयत बिगड़ने पर दोनों को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां फिलहाल दोनों की हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है।

वैसे तो बच्चे भगवान के रूप होते हैं। लेकिन मासूमियत में की गई उनकी शैतानी कभी-कभी जान जोखिम में डाल देती है। ऐसा ही हैरतंगेज पर अजीबोगरीब वाकया खैरा गांव में बच्चों के बीच हुआ। प्रखंड के एक गांव में मंगलवार दोपहर दो मासूम भाइयों ने एक शरारती साथी के कहने सांप को पका उसे अपना निवाला बना लिया। दोनों भाई को उनके एक अन्य साथी ने मरा सांप लाकर दिया और कहा कि इसके पकाकर खाने से बॉडी बनती है। इसके बाद तीनों से सांप को लकड़ी की आग में पकाया। दो बच्चों ने सांप चखा पर उस बच्चे से सांप नहीं खाया जो इसे लेकर आया था।

कुछ देर बाद इसकी भनक परिजनों को लग गई। परिजन पहुंचे और जले हुए सांप के बचे टुकड़े को बरामद कर दोनों मासूम को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। मासूम की हालत सामान्य थी। कुछ देर बाद परिजन बच्चों को लेकर घर चले गए। वहीं मासूम के सांप खाने की सूचना पर सदर अस्पताल में देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।