ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारदो बाइकों की टक्कर में बीच सड़क जिंदा जल गए दो लड़के, भागने तक का मौका नहीं मिला

दो बाइकों की टक्कर में बीच सड़क जिंदा जल गए दो लड़के, भागने तक का मौका नहीं मिला

बेगूसराय के मुफस्सिल थाना इलाके में बीच सड़क दो बाइकों की टक्कर के बाद लगी आग में दो युवक जिंदा जल गए। घटना के बाद दोनों को भागने का मौका तक नहीं मिला। वहीं दो युवक घायल हो गए हैं।

दो बाइकों की टक्कर में बीच सड़क जिंदा जल गए दो लड़के, भागने तक का मौका नहीं मिला
Sandeepहिन्दुस्तान,बेगूसरायSat, 27 Apr 2024 11:28 AM
ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय में बीच सड़क दो लड़के जिंदा जल गए। दरअसल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार गौतम धाम के पास एसएच- 55 पर  शनिवार की सुबह दो बाइकों के बीच सीधी टक्कर हो गयी। इससे दोनों बाइक में आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थी बाइक चालक दो युवकों को भागने तक मौका नहीं मिला और जिंदा जल गए।

वहीं बाइक पर सवार दो अन्य युवक दूर गिरने की वजह से गंभीर रूप से जख्मी ही गए। दोनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। आग लगने की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। हर लोगों ने आग  बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि किसी की हिम्मत नहीं पड़ी और बाइक धू-धू  कर जलती रही। 

घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। अग्निशमन वाहन भी पहुंच कर आग बुझाने का काम किया। पुलिस जांच मे जुट गयी है। अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने दो युवकों के जिंदा जलने की पुष्टि की है। वहीं दो अन्य जख्मी युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं मृतकों के परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।