ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारट्विटर ने लालू यादव पर किए सुशील मोदी के ट्वीट को हटाया, मोबाइल नंबर किया था सार्वजनिक

ट्विटर ने लालू यादव पर किए सुशील मोदी के ट्वीट को हटाया, मोबाइल नंबर किया था सार्वजनिक

बीते दिनों लालू प्रसाद यादव से संबंधित किए गए सुशील मोदी ट्वीट को ट्विटर ने डिलिट कर दिया है। इस ट्वीट में पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर रांची के जेल से अपने बिहार...

ट्विटर ने लालू यादव पर किए सुशील मोदी के ट्वीट को हटाया, मोबाइल नंबर किया था सार्वजनिक
Sunil Abhimanyuपटना, लाइव हिंदुस्तान।Thu, 26 Nov 2020 10:30 AM

बीते दिनों लालू प्रसाद यादव से संबंधित किए गए सुशील मोदी ट्वीट को ट्विटर ने डिलिट कर दिया है। इस ट्वीट में पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर रांची के जेल से अपने बिहार विधानसभा अध्यक्ष पद को लेकर विधायकों को फोन कर प्रलोभन देने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही मोदी ने ट्वीटर पर एक नंबर सार्वजनिक भी किया था।

भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मोबाइल नंबर शेयर करते हुए रांची की जेल में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह फोन कर एनडीए विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू एनडीए विधायकों को मंत्री बनाने तक का ऑफर दे रहे हैं।  

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने इस आरोप के अगले दिन एक एक बातचीत का ऑडियो भी जारी किया था। इसमें उन्होंने दावा किया है कि लालू प्रसाद यादव ने जेल से भागलपुर जिले के पीरपैंती सीट से भाजपा विधायक ललन पासवान को फोन किया और उन्हें मंत्री पद का लालच दिया। सुशील मोदी की ओर से जो ऑडियो जारी किया गया है, उसमें लालू प्रसाद यादव की आवाज सुनाई दे रही है।  हालांकि, आवाज लालू प्रसाद यादव की है या नहीं, यह ऑडियो सही है या नहीं, इसकी पुष्टि (लाइंव हिन्दुस्तान) नहीं करता है। 

 

मामले में भागलपुर की पीरपैंती सीट से चुनकर आए ललन पासवान ने ऑडियो के आधार पर दावा किया था कि लालू यादव ने उन्‍हें फोन कर मंत्री पद का ऑफर देते हुए सरकार गिराने की बात कही। हालांकि उन्‍होंने यह ऑफर ठुकरा दिया। ललन पासवान के अनुसार संयोग से उन्‍हें लालू यादव का फोन तब आया जब वह पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी के आवास पर बैठे थे।  

epaper