ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: सीवान में ट्रक से कुचलकर दो की मौत, विरोध में सड़क जाम

बिहार: सीवान में ट्रक से कुचलकर दो की मौत, विरोध में सड़क जाम

जिले के बड़हरिया प्रखंड के भालुवा गांव में शादी समारोह से लौट रही एक महिला और उसकी रिश्तेदार क ट्रक के चपेट में आने से मौत हो गई। इस दुर्घटना में महिला का 18 वर्षीय पुत्र गुडू कुमार गंभीर रूप से घायल...

बिहार: सीवान में ट्रक से कुचलकर दो की मौत, विरोध में सड़क जाम
तरवारा(सीवान)Sat, 23 Jun 2018 11:26 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले के बड़हरिया प्रखंड के भालुवा गांव में शादी समारोह से लौट रही एक महिला और उसकी रिश्तेदार क ट्रक के चपेट में आने से मौत हो गई। इस दुर्घटना में महिला का 18 वर्षीय पुत्र गुडू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है। दुर्घटना के संबंध में मिली जानकारी की अनुसार महिला चंपा देवी(40 साल) अपने बेटे और रिश्तेदार की एक युवती अनुष्का के साथ बड़हरिया के भलुवा से शादी में शामिल होने के बाद अपने घर दरौंदा के नवलपुर जा रही थी। इसी दौरान तरवारा उतर तोला में डॉक्टर सुरेंदर प्रसाद के क्लीनिक के सामने तीनों ट्रक की चपेट में आ गए।घटनास्थल पर ही महिला चंपा देवी और अनुष्का की मौत हो गई।जबकि गुड्डू जख्मी हो गया।

इधर दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने लगा।जिसके बाद  ग्रामीणों ने पीछा कर ट्रक को जब्त कर लिया। हालांकि चालक फरार होने में कामयाब हो गया। घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। सड़क दुर्घटना में दो की मौत और एक के गंभीर रूप से घायल होने के विरोध में स्थानीय लोगो ने सड़क जाम कर दिया। मौके पर पहुँचे पचरुखी सीओ गिन्नी लाल प्रसाद ने दरौंदा के सीओ से मरने वालों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की सहायता राशि देने की अनुसंशा की। घटनास्थल पर पचरुखी के सीओ और जीबी नगर थाने के इंस्पेक्टर ललन कुमार लोगों को समझाने और जाम हटाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हैं।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें