class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मणिशंकर के 'नीच आदमी' वाले बयान पर जानिए लालू ने क्या कहा

मणिशंकर के प्रधानमंत्री को नीच कहनेवाले बयान पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, केन्द्रीय मंत्री और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ट्वीट किया है। लालू ने ट्वीट कर कहा कि मणिशंकर अय्यर मानसिक तौर पर सही नहीं हैं।

इसके बाद एक अलग ट्वीट में कहा कि इस देश में राजनीतिक मर्यादा, भाषा और व्याकरण को सिर्फ़ और सिर्फ़ एक व्यक्ति ने तार-तार एवं तहस-नहस किया है। इस ट्वीट में उन्होंने इशारों में ही बातें कहीं। वहीं रामविलास पासवान ने कहा कि यह बहुत दुःखद है कि राजनीति में ऊंचे पद पर रह चुके अनुभवी लोग भी आज तक जात-पात से ऊपर नहीं उठ पाए हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री मणिशंकर अय्यर द्वारा देश के प्रधानमंत्री के लिए 'नीच' और 'असभ्य' शब्दों का प्रयोग कांग्रेस की बीमार मानसिकता को दर्शाता है।

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि मणिशंकर अय्यर का बयान न सिर्फ प्रधानमंत्री बल्कि गुजराती अस्मिता का अपमान है। गुजरात में अपनी हार देखकर कांग्रेस बौखला गई है। इस अपमान का जवाब गुजरात की परिपक्व जनता वोटों के जरिए जरूर देगी। कांग्रेस अभी तक ये बात नहीं पचा पाई है कि एक गरीब परिवार का बेटा देश का प्रधानमंत्री बन गया। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: tweets on statement of Manishankar
राम मंदिर को लेकर लालू ने कहा-डूबते को 'राम का सहारा'बिहार: स्वास्थ्य विभाग का हड़ताड़ कर्मियों को अल्टीमेटम, कहा-'नो वर्क नो पे'