ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: सहरसा में साल भर नाबालिग छात्रा से रेप करता हा ट्यूटर, मामला खुला तो खिलाई गर्भपात की दवा 

बिहार: सहरसा में साल भर नाबालिग छात्रा से रेप करता हा ट्यूटर, मामला खुला तो खिलाई गर्भपात की दवा 

बिहार के सहरसा में एक ट्यूटर नाबालिग छात्रा से एक साल तक रेप करता रहा। सातवीं में पढ़ने वाली छात्रा गर्भवती हो गई। चार महीने बाद मामला खुला तो परिवारवाले पंचायत की शरण में पहंचे। पंचायत ने शिक्षक से...

बिहार: सहरसा में साल भर नाबालिग छात्रा से रेप करता हा ट्यूटर, मामला खुला तो खिलाई गर्भपात की दवा 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सहरसा Mon, 08 Feb 2021 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सहरसा में एक ट्यूटर नाबालिग छात्रा से एक साल तक रेप करता रहा। सातवीं में पढ़ने वाली छात्रा गर्भवती हो गई। चार महीने बाद मामला खुला तो परिवारवाले पंचायत की शरण में पहंचे। पंचायत ने शिक्षक से जवाबतलबी की तो वह छात्रा से शादी करने पर राजी हो गया। लेकिन इसके चार दिन बाद धोखे से उसे गर्भपात की दवा खिला दी। दवा खाने के बाद छात्रा की तबीयत खराब हो गई है। 

मामला सहरसा के सौर बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक सुबलेश कुमार यादव पर एक साल से सातवीं की छात्रा का यौन शोषण करने का आरोप है। यह छात्रा उसके पास ट्यूशन पढ़ने आती थी। इसी दौरान छात्रा गर्भवती हो गई। मामला खुल गया तो परिवारवाले पंचायत के पास पहुंचे। शिक्षक को पंचायत  के सामने बुलाया गया। वहां उसने छात्रा से शादी करना कबूल लिया। पंचायत के चार दिन बाद ही आरोपी शिक्षक ने छात्रा को ताकत की दवा बताकर गर्भपात की गोलियां खिला दीं। इससे छात्रा की तबीयत बिगड़ गई। परिवारवालों ने उसे आनन-फानन में सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया। वहां उसका इलाज चल रहा है। 

सूचना मिलने पर पहुंची महिला पुलिस ने छात्रा का बयान दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा है कि एफआईआर दर्ज कर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उसे गिरफ्तार किया जाएगा सख्‍त से सख्‍त कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें