ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारनरेंद्र मोदी के पक्ष में देश भर में सुनामी; UP के सीएम योगी ने गांधी की धरती से इंडी गठबंधन को ललकारा

नरेंद्र मोदी के पक्ष में देश भर में सुनामी; UP के सीएम योगी ने गांधी की धरती से इंडी गठबंधन को ललकारा

सीएम योगी ने कहा कि आज जब पटाखा छूटता है तो पाकिस्तान बचाव की मुद्रा में आकर मेरा हाथ नहीं है की सफाई देने लगता है। पाकिस्तान का राग अलापने वालों को पाकिस्तान में ही चले जाना चाहिए।

नरेंद्र मोदी के पक्ष में देश भर में सुनामी; UP के सीएम योगी ने गांधी की धरती से इंडी गठबंधन को ललकारा
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,मोतिरहारी, बेतियाFri, 24 May 2024 09:34 AM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पांच चरणों के चुनाव के बाद देश में मोदी लहर अब सुनामी में बदल चुकी है। हर जगह चार सौ पार का नारा गूंज रहा है। इससे कांग्रेस व आरजेडी वालों को चक्कर आ रहा है। गुरुवार को सीएम योगी ने पूर्वी चंपारण और पश्चिमी चंपारण में दो चुनावी सभाओं को संबोधित किया। योगी ने राजद और कांग्रेस को राम विरोधी बताते हुए बिहार के लिए अपशकुन करार दिया। लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण में इन दोनों सीटों पर 25 मई को वोटिंग है।

यूपी के सीएम पूर्वी चंपारण से भाजपा प्रत्याशी राधामोहन सिंह के पक्ष में अरेराज व पश्चिम चंपारण से भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजय जायसवाल के पक्ष में सुगौली में सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विपक्ष चाहे जितना जोर लगा ले, सरकार तो नरेंद्र मोदी की ही बनेगी। जनता कह रही है कि जो राम को लाया है, हम उनको लाएंगे। नरेंद्र मोदी रामभक्त हैं। 

फीडबैक खराब मिल रहा, इसीलिए बार-बार बिहार आ रहे प्रधानमंत्री, पीएम मोदी के बिहार दौरे पर तेजस्वी का तंज

कांग्रेस गरीब विरोधी

उन्होंने कांग्रेस को राम विरोधी बताते हुए कहा कि इनके कारनामे भारत, गरीब, बेटी व व्यापारी विरोधी हैं। कांग्रेस व राजद बिहार के लिए अपशकुन हैं। जब ये मिलते हैं तो गुंडागर्दी, लूटपाट और उपद्रव होता है। इनके शासन में गरीब भूखे मरते थे। इलाज के बिना लोग मर जाते थे। केंद्र में नरेंद्र मोदी व बिहार में नीतीश सरकार बनने पर लगातार विकास हो रहा है। 80 करोड़ लोगों को राशन फ्री मिल रहा है। 60 करोड़ लोग आयुष्मान योजना का लाभ ले रहे हैं। अगली बार सरकार बनने पर 70 वर्ष से ऊपर वालों को आयुष्मान योजना के तहत पांच लाख तक के इलाज की सुविधा मिलेगी। 

सीएम योगी ने  कहा कि आज जब पटाखा छूटता है तो पाकिस्तान बचाव की मुद्रा में आकर मेरा हाथ नहीं है की सफाई देने लगता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का राग अलापने वालों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए। उन्हें देश पर बोझ नहीं बनना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह पूरी तरह मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र लगता है। लालू प्रसाद ने तो ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को देने की बात स्वीकार की थी। कांग्रेस का कहना है कि सत्ता में आने पर एससी/एसटी का आरक्षण मुसलमानों को दे देंगे। योगी ने कहा कि 22-23 साल पहले अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए नारा लगता था। उस दौरान कांग्रेस राजद वाले हंसते थे। आज भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो गया।

हेलीकॉप्टर रास्ता भटका 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर रास्ता भटककर अपने गंतव्य स्थान के बजाए दूसरी जगह कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गया। उन्हें पहले पूर्वी चंपारण लोस क्षेत्र के अरेराज की सभा में जाना था पर उनका हेलीकॉप्टर रास्ता भटककर पश्चिम चंपारण लोस क्षेत्र के सुगौली में हो रही सभा में पहुंच गया।