ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारसुपौल में ट्रक ने बारात में शामिल डीजे गाड़ी को मारी टक्कर, 2 सगे भाइयों की मौत; 5 बाराती घायल

सुपौल में ट्रक ने बारात में शामिल डीजे गाड़ी को मारी टक्कर, 2 सगे भाइयों की मौत; 5 बाराती घायल

सुपौल में रविवार की रात बारात के साथ जा रहे डीजे गाड़ी को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में डीजे गाड़ी पर सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। पांच अन्य बाराती घायल भी हुए हैं।

सुपौल में ट्रक ने बारात में शामिल डीजे गाड़ी को मारी टक्कर, 2 सगे भाइयों की मौत; 5 बाराती घायल
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,सुपौलMon, 29 Apr 2024 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सुपौल जिले में रविवार की रात बेलगाम ट्रक की चपेट में आने से कई बाराती घायल हो गए। इलाज के दौरान दो सगे भाइयों की मौत हो गई। घटना एनएच 57 पर पिपरा खुर्द चौक की है। बताया गया है कि बारात के साथ डीजे गाड़ी चल रही थी। इसी दौरान  तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में बाराती और डीजे गाड़ी आ गई। इस हादसे में सात लोग घायल हो गए। आनन फानन से सभी को सीएचसी भपटियाही में भर्ती कराया गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल दो युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों मृतक सगे भाइ हैं, जिनकी पहचान सुमन कुमार और पवन कुमार के रूप में हुई। 

जानकारी के अनुसार पिपरा खुर्द पंचायत के वार्ड 5 निवासी प्रकाश मंडल के पुत्र अमित कुमार की शादी बारात नारायणपुर गांव के लिए जा रही थी। बारात के साथ डीजे गाड़ी भी चल रही थी। बारात को सरायगढ से सिमराही की ओर जा रही एक ट्रक ने एनएच 57 पर पिपरा खुर्द चौक के पास ओवरटेक करने दौरान ट्रक ने डीजे गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में सुमन कुमार (14 साल) पवन कुमार (11 साल),  चंदन कुमार (11 साल), 15 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार (15), 14 वर्षीय पुत्र शंकर कुमार (14) अभिषेक कुमार (18) गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सभी घायलों को सीएचसी भपटियाही में भर्ती कराया। डॉक्टर चंद्रभूषण मंडल ने सभी घायलों का इलाज किया। वहीं 

घटना में सुमन कुमार और पवन कुमार की गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया। सुमन कुमार की मौत सदर अस्पताल सुपौल में हो गई। जबकि दूसरे भाई पवन कुमार की मौत दरभंगा में इलाज के दौरान हो गई।  घटना में घायल गौतम कुमार का इलाज सीएचसी भपटियाही के बाद नेपाल के विराटनगर में चल रहा है।  वहीं घायल चंदन कुमार का इलाज सदर अस्पताल सुपौल में चल रहा है।  घायल शंकर कुमार का इलाज दरभंगा में चल रहा है।  अभिषेक कुमार का इलाज मधेपुरा में चल रहा है।  

घटना में ट्रक चालक यूपी मुरादाबाद के रवि कुमार (40 साल) का इलाज सीएचसी भपटियाही में किया गया। भपटियाही पुलिस ने डीजे गाड़ी  बीआर 50 जीए 8871 और ट्रक गाड़ी यूपी 21 सिटी 7726 को जब्त कर लिया है। घटना के संबंध में भपटियाही थाना अध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में मौत हुई सुमन कुमार और पवन कुमार दोनों सगे भाई  हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल  भेज दिया है।  परिजनों द्वारा आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।