DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO- मिनट भर में घर से निकले तीन शव तो गमगीन हो गई गलियां

किदवईपुरी की आईएएस कॉलोनी राजधानी की पॉश कॉलोनी में शुमार है। इसी कॉलोनी में मकान संख्या 46 के सामने लोगों की भीड़ जमा है। मंगलवार को दोपहर की तपती गर्मी में दो बजकर चार मिनट पर जब नौ साल की अन्या का शव निकला तो गली में मौजूद सैकड़ों लोगों की आंखें नम हो गईं। इसके बाद मिनट भर में ही एक एक कर तीन शव निकले तो माहौल गमगीन हो उठा। लोगों की आंखें छलछला आईं। 

सुबह से घर में आये सर्राफ परिवार के एक करीबी ने बताया कि निशांत बहुत कम बोलने वाला इंसान था। अक्सर वह अपनी बेटी को स्कूल से लाने जाया करता था। उसकी बेटी अन्या कभी कभार जब पापा के संग स्कूल नहीं जाती तो हाथ हिलाकर बाय करती थी। लेकिन आज वह हमेशा के लिए चली गई। यह कहते हुए उसके करीबी का गला भर आया। 

गमगीन माहौल में गली में मौजूद पड़ोसी सुनैना ने बताया कि बेटी की तो डोली ही घर से जाती है, लेकिन आज कम उम्र में ही बेटी की अर्थी निकल पड़ी। बगल में खड़े एक परिजन ने आंसू पोछते हुए कहा कि पता नहीं किसकी नजर लग गई। सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अचानक से सब पटरी से उतर गया। अन्या डीपीएस में कक्षा तीसरी में पढ़ाई करती थी। उसे पेंटिंग का भी शौक था। वहीं, घटना में घायल ईशांत भी सबका प्रिय था। 

यह भी पढ़ें-  सनसनी: पटना के व्यवसायी ने पत्नी, बच्चों और खुद को मारी गोली

परिवार के ही एक करीबी ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले ही ईंशात का एडमिशन भी डीपीएस में कराया गया था। इसके पहले वह एसके नगर में मैपल बियर में पढ़ने जाया करता था। लेकिन मंगलवार की सुबह दर्दनाक घटना के बाद दोपहर में तीन एंबुलेंस से एक मिनट के भीतर पहले बेटी, फिर मां और पीछे से पिता निशांत का शव निकला तो गलियां भी गमगीन हो उठीं।  

हंसते खेलते एक परिवार की खुशियां अब यादों में दफन थीं। गली में मौजूद आस-पड़ोस के लोग दो मासूमों संग एक दंपति के असामियक चले जाने को लेकर स्तब्ध थे। दोपहर दो बजकर चार मिनट से लेकर दो बजकर पांच मिनट तक निशांत, अल्का व अन्या का शव पोस्टमार्टम के लिए जा चुका था। वहीं, घर के लोगों पर दु:ख का पहाड़ ऐसा टूट पड़ा था कि सबकी आंखों के आंसू तक सूखे नजर आये। सभी एकटक पथराई आंखों से एक दूसरे को देखते रहे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Triple Murder in Patna Neighbors also shock