Triple Murder in Patna Army Jawan committed suicide after Shooting his wife and Sister in Law - पटना में ट्रिपल मर्डर : फौजी ने चलती कार में पत्नी-साली की हत्या कर खुद को उड़ाया DA Image
14 दिसंबर, 2019|6:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना में ट्रिपल मर्डर : फौजी ने चलती कार में पत्नी-साली की हत्या कर खुद को उड़ाया

बिहार की राजधानी पटना में ट्रिपल मर्डर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सेना के जवान ने अपनी पत्नी ,साली और खुद को गोली मार कर दी।

                                                                 -

1 / 2फौजी ने चलती कार में साली-पत्नी की हत्या कर खुद को उड़ाया

army jawan shoots his wife and sister in law in patna jpg

2 / 2Army Jawan shoots his wife and sister in law in Patna.jpg

PreviousNext

आर्मी के एक जवान ने चलती कार में पहले साली और पत्नी को गोलियों से भून डाला, फिर खुद को भी गोली से उड़ा लिया।  जवान ने साली को चार और पत्नी को तीन, जबकि खुद एक गोली कनपटी में मारी। यह खूनी खेल रानी तालाब थाना इलाके के सैदाबाद सोन-कैनाल पथ पर रविवार की सुबह पौने 11 बजे हुआ। चचेरे ससुर की सूझबूझ से फौजी के दोनों बच्चे की जान बच गई। जिसने भी इस लोमहर्षक वारदात के बारे में सुना, वह दंग रह गया। 

आर्मी का जवान विष्णु शर्मा भोजपुर जिले के गड़हनी थाना इलाके के लालगंज गांव का रहने वाला था। सुबह में वह भोजपुर जिले के तरारी स्थित अपनी ससुराल से डेंगू का इलाज कराने कार से पटना आ रहा था। कार फौजी का चचेरा ससुर मिथिलेश ठाकुर चला रहा था, जबकि पिछली सीट पर जवान, उसकी पत्नी दामिनी (33) और साली डिंपल उर्फ खुशबू (24) बैठी थी। आगे की सीट पर विष्णु के दो बेटे विराट (7) और वैभव (6) बैठे थे। पुलिस ने कार से 7.65 बोर की एक पिस्टल, पांच खोखे, चार पिलेट और हथियार में लोड चार गोलियां बरामद की हैं। दो मैगजीन भी पुलिस को मिली हैं। एक खाली थी, जबकि दूसरे में चार गोलियां थीं। गुजरात में तैनात आर्मी का जवान विष्णु साली डिंपल की शादी में शरीक होने को लिए बीते 22 नवंबर को ही छुट्टी लेकर घर आया था।

Read Also: खगड़िया में संदिग्ध हालात में  फंदा लगा दुकानदार ने की खुदकुशी- देखें घटना की VIDEO

पहले साली को मारी गोली
गाड़ी के चालक और रिश्ते में ससुर लगने वाले मिथिलेश की बातों पर यकीन करें तो गाड़ी में किसी के बीच झगड़ा नहीं हुआ। सैदाबाद के नजदीक जैसे ही गाड़ी पहुंची, अचानक दामाद विष्णु ने पिस्टल निकाल ली और उनकी भतीजी (साली) डिंपल को गोली मार दी। जब उसकी पत्नी दामिनी ने रोकना चाहा तो उसने उसकी भी गोली मारकर हत्या कर दी। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर उन्होंने गाड़ी रोक दी तथा विष्णु को रोकना चाहा। मगर उसने उन्हें भी गोली मार देने की धमकी दी। डरकर वे दोनों बच्चों को लेकर कुछ दूर पीछे हट गये। तब तक विष्णु ने खुद को भी उड़ा लिया। 

गोलियों की आवाज सुन पहुंचे मजदूर 
जैसे ही कार अरवल की ओर से सैदाबाद सोन नहर पथ पर पहुंची, वैसे ही फायरिंग की आवाज आने लगी। सुनकर आसपास के खेतों में धान काट रहे मजदूर दौड़े-भागे मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गांववालों ने ही पुलिस को खबर दी।

Read Also: टीएमबीयू ने जारी किया स्नातकोत्तर की परीक्षा का शेड्यूल, जानिए कब और कहां होगी?

डेंगू के कारण डिप्रेशन में था जवान
मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि डेढ़ महीने पहले विष्णु को डेंगू हुआ था। तब से वह डिप्रेशन में था। कभी-कभी रात में उठकर वह चिल्लाने लगता था। इसी का इलाज कराने परिजन जवान को लेकर पटना आ रहे थे। 

एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची
घटना के बाद पुलिस की सूचना पर एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया। एफएसएल ने जरूरी साक्ष्य मौके से इकट्टा किये हैं। शव की जांच फोरेंसिक टीम ने भी की। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

प्रथमदृष्टया यह बात सामने आयी है कि आर्मी के जवान ने पहले अपनी पत्नी और साली को गोली मारी फिर खुद को भी उड़ा लिया। पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। 
- मनोज पांडेय, पालीगंज डीएसपी

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सब सेपहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Triple Murder in Patna Army Jawan committed suicide after Shooting his wife and Sister in Law