DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  मोतिहारी में ट्रिपल मर्डर: गला दबाकर मां, बेटा व बेटी की हत्या, संपत्ति विवाद में वारदात को दिया अंजाम
बिहार

मोतिहारी में ट्रिपल मर्डर: गला दबाकर मां, बेटा व बेटी की हत्या, संपत्ति विवाद में वारदात को दिया अंजाम

मोतिहारी हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Sat, 19 Jun 2021 06:48 PM
मोतिहारी में ट्रिपल मर्डर: गला दबाकर मां, बेटा व बेटी की हत्या, संपत्ति विवाद में वारदात को दिया अंजाम

पूर्वी चम्पारण के मधुबन थाना के बहुआरा भान गांव में जमीन के हिस्से के विवाद में श्निवार की सुबह एक महिला व उसके दो मासूम बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी गयी। तीनों के शवों को बोरे में रखकर गायब करने का प्रयास किया जा रहा था। इसी बीच मृतका के भाई के पहुंच जाने से मामले का खुलासा हो गया। 
तीनों के गले पर किसी चीज से जकड़े जाने का काला निशान पाया गया है। मृतकों की पहचान बहुआरा भान गांव के धर्मेन्द्र भगत की पत्नी धर्मशीला देवी (28), पुत्री काजल कुमारी (7) व पुत्र हिमांशु कुमार(4) के रूप में की गई है। सूचना पर एसपी नवीन चंद्र झा, डीएसपी सुनील कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक मुकेश चंद्र कुंअर सहित मधुबन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और लोगों से पूछताछ की।

मृतका के भाई भगवानपुर ग्राम निवासी नागेन्द्र प्रसाद ने पुलिस को बताया है कि वे सुबह में करीब 8.30 बजे अपनी बहन की ससुराल बहुआरा भान गांव पहुंचे। उनकी बहन धर्मशीला देवी ने शुक्रवार की शाम मोबाइल पर बात कर भांजे की चांदी के हनुमानी में धागा लगवाने के लिए बुलाया था। जिस समय वे उसके घर पहुंचे, उस समय उनकी बहन के ससुर सुरेन्द्र भगत व भैंसुर जितेन्द्र प्रसाद अलग-अलग दो बोरे को कांधे पर रखकर घर से बाहर निकल रहे थे। जितेन्द्र प्रसाद की पत्नी कंचन देवी व दो अन्य व्यक्ति भी साथ थे। इन्हें देखते ही तीनों बोरे को छोड़कर भाग निकले। 

बताया कि एक बोरे में उनकी बहन धर्मशीला देवी का व दूसरे बोरे में उनकी भांजी काजल कुमारी व भांजा हिमांशु का शव था। उन्होंने हल्ला करने के साथ इसकी सूचना पुलिस को दी है। मृतका का पति यूपी के देवरिया में रहकर कबाड़ का व्यवसाय करता हैं।

संदिग्ध स्थिति में तीनों का शव पाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही सही स्थिति का पता चलेगा। एफएसएल की टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है।  
- नवीन चंद्र झा, एसपी, पूर्वी चम्पारण।

संबंधित खबरें