ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअच्छी खबर: ट्रिपल आईटी भागलपुर में होगी शिक्षकों की स्थायी नियुक्ति

अच्छी खबर: ट्रिपल आईटी भागलपुर में होगी शिक्षकों की स्थायी नियुक्ति

बिहार के पहले ट्रिपल आईटी भागलपुर में स्थायी शिक्षकों की नियुक्ति होगी। इसके लिए जल्द ही विज्ञापन निकाला जाएगा। 10 स्थायी शिक्षकों की नियुक्ति ट्रिपल आईटी टीम में होगी। अभी ट्रिपल आईटी में 10 शिक्षक...

अच्छी खबर: ट्रिपल आईटी भागलपुर में होगी शिक्षकों की स्थायी नियुक्ति
वरीय संवाददाता,भागलपुरSat, 09 Dec 2017 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पहले ट्रिपल आईटी भागलपुर में स्थायी शिक्षकों की नियुक्ति होगी। इसके लिए जल्द ही विज्ञापन निकाला जाएगा। 10 स्थायी शिक्षकों की नियुक्ति ट्रिपल आईटी टीम में होगी। अभी ट्रिपल आईटी में 10 शिक्षक हैं लेकिन यह संविदा पर काम कर रहे हैं। नए सत्र से नए शिक्षकों की नियुक्ति हो जाने की पूरी उम्मीद है।

ट्रिपल आईटी के प्रभारी निदेशक प्रो. अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि ट्रिपल आईटी में शिक्षकों की नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू हो गई है। फरवरी में इस पर आगे की कार्रवाई हो सकती है। अगले सत्र में जिन विषयों के शिक्षकों का अनुबंध खत्म हो रहा है उसके लिए स्थायी शिक्षक आएंगे। इसके लिए विज्ञापन निकाला जाएगा। 

उन्होंने बताया कि नए सत्र में कई बदलाव भी किए जाएंगे। हो सकता है नए कोर्स भी शुरू किए जाएं। अभी ट्रिपल आईटी में दो ही कोर्स चलते हैं। एक ईसीई और दूसरा कंप्यूटर। दोनों कोर्स मिलाकर 69 छात्रों का दाखिला है। प्रभारी ने बताया कि संस्थान खुले अभी छह महीने ही हुए हैं इसलिए हमारा प्रभार ध्यान संस्थान को सुचारू रूप से चलाने का है। शुक्रवार को संस्थान में पहले सेमेस्टर का रिजल्ट जारी किया गया है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें