ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसरकारी स्कूल में प्रार्थना सभा के दौरान पेड़ गिरने से हादसा, कई बच्चे घायल; शिक्षिका का सिर फूटा

सरकारी स्कूल में प्रार्थना सभा के दौरान पेड़ गिरने से हादसा, कई बच्चे घायल; शिक्षिका का सिर फूटा

शुक्रवार सुबह प्राइमरी स्कूल में प्रार्थना चल रही थी। सभा के दौरान स्कूल मैदान में स्थित एक बरगद के पेड़ की टहनी आकर नीचे खड़े बच्चों और शिक्षकों पर गिर गई। बच्चे एवं शिक्षिका इसके नीचे दब गए।

सरकारी स्कूल में प्रार्थना सभा के दौरान पेड़ गिरने से हादसा, कई बच्चे घायल; शिक्षिका का सिर फूटा
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरFri, 24 Nov 2023 02:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक सरकारी स्कूल में पेड़ गिरने से हादसा हो गया। मामला मीनापुर प्रखंड के मोथहां मल गांव स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय का है। हादसा प्रार्थना सभा के वक्त हुआ। बरगद के पेड़ की बड़ी सी टहनी अचानक गिर गई। इसके नीचे कुछ बच्चे और शिक्षक दब गए। देखते-देखते स्कूल में चीख-पुकार मच गई। हादसे में करीब एक दर्जन बच्चे घायल हुए हैं। वहीं एक शिक्षिका का सिर फूट गया है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह मोथहां मल प्राइमरी स्कूल में प्रार्थना चल रही थी। सभा के दौरान स्कूल मैदान में स्थित एक बरगद के पेड़ की टहनी आकर नीचे खड़े बच्चों और शिक्षकों पर गिर गई। पेड़ करीब 30 साल पुराना था। मौके पर जमा हुई भीड़ ने पेड़ की टहनी को काटकर हटाया। इसके बाद उसके नीचे दबे पांच बच्चों और शिक्षिका को बाहर निकाला गया। 

हादसे में सभी को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से मुजफ्फरपुर स्थित एसकेएमसीएच ले जाया गया। एक छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, अन्य का इमरजेंसी में इलाज किया जा रहा है। हादसे में एक दर्जन बच्चे घायल हुए हैं। वहीं बीपीएससी से हाल ही में नियुक्त हुई एक शिक्षिका का सिर फूट गया। उसके पैर में भी गंभीर चोट आई है। यह घटना सुबह करीब साढ़े 9 बजे हुई। सूचना मिलने पर शिक्षा विभाग के पदाधिकारी और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। हादसे की जांच की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें