DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › आम यात्रियों की बर्थ पर ट्रैवल एजेंसियों का डाका, पौने दो लाख रुपयों की ई-टिकटों के साथ दलाल गिरफ्तार
बिहार

आम यात्रियों की बर्थ पर ट्रैवल एजेंसियों का डाका, पौने दो लाख रुपयों की ई-टिकटों के साथ दलाल गिरफ्तार

कार्यालय संवाददाता,मुजफ्फफपुर Published By: Ajay Singh
Thu, 29 Jul 2021 08:31 AM
आम यात्रियों की बर्थ पर ट्रैवल एजेंसियों का डाका, पौने दो लाख रुपयों की ई-टिकटों के साथ दलाल गिरफ्तार

एक लाख 65 हजार रुपये के 70 ई- तत्काल टिकट के साथ आरपीएफ ने बुधवार को दलाल को गिरफ्तार किया। आरपीएफ ने मिठनपुरा थाना पुलिस के सहयोग से शहर के पक्की सराय के आजाद मार्केट स्थित कनेक्ट इंडिया ट्रेवेल्स एजेंसी पर छापेमारी की। मौके से आरपीएफ ने स्थानीय तीनकोठिया निवासी एजेंसी संचालक जावेद अहमद बबलू को गिरफ्तार किया।

मौके से एक लाख 64 हजार 964 रुपये के 70 ई टिकट, एक लैपटॉप व दो स्मार्टफोन मोबाइल जब्त की गई। छापेमारी टीम का नेतृत्व कर रहें आरपीएफ इंस्पेक्टर वीपी वर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित व्यक्तिगत आईडी के इस्तेमाल से अवैध तरीके से ई- टिकट का धंधा करता था। कुल 70 ई तत्काल, प्रीमियम तत्काल के अलावा एडवांस आरक्षित टिकट बरामद की गई है। अधिकांश टिकट दिल्ली व मुंबई आदि शहर जाने वाली ट्रेनों के एसी कोच के थे। आरोपित पर एफआईआर दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

गुरुवार को उसे कोर्ट के समक्ष पेश किया जायेगा। छापेमारी की सूचना से पक्की सराय, बनारस बैंक चौक व कच्ची सराय आदि इलाकों के ट्रेवेल्स एजेंसियों में हड़कंप मच गया। इससे पूर्व बीते रविवार को आरपीएफ ने सराय से टिकट दलाल को दबोचा था।
छापेमारी टीम में सब इंस्पेक्टर सुजीत कुमार मिश्रा, केके पासवान, सुष्मिता, सुभाष पांडेय, मदन झा व रौशन कुमार आदि थे।

संबंधित खबरें