ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपश्चिम चंपारण में दर्दनाक हादसा, नगर परिषद के खुले नाले में गिरने से बच्चे की मौत

पश्चिम चंपारण में दर्दनाक हादसा, नगर परिषद के खुले नाले में गिरने से बच्चे की मौत

श्चिम चंपारण के रामनगर के मिल बहुअरी मोहल्ले में रविवार को नगर परिषद के खुले नाले में गिरने से एक साल के बच्चे की मौत हो गई। मृत बच्चा मिल बहुअरी निवासी सद्दाम सैफी का लगभग एक वर्षीय पुत्र वाकिब सैफी...

पश्चिम चंपारण में दर्दनाक हादसा, नगर परिषद के खुले नाले में गिरने से बच्चे की मौत
पश्चिम चंपारण हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Sep 2021 10:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

श्चिम चंपारण के रामनगर के मिल बहुअरी मोहल्ले में रविवार को नगर परिषद के खुले नाले में गिरने से एक साल के बच्चे की मौत हो गई। मृत बच्चा मिल बहुअरी निवासी सद्दाम सैफी का लगभग एक वर्षीय पुत्र वाकिब सैफी था। बताते हैं कि वाकिब सैफी घर के बरामदे मे खेल रहा था। इसी दौरान वह बरामदे के बाहर बनी सीढ़ियों पर चला गया। वहां से पैर फिसलने से वह घर के सामने बने नगर परिषद के नाले मे जा गिरा। 

बच्चे के गिरने की जानकारी मिलते ही परिजनों ने उसे नाले से निकाला। लेकिन नाले से निकालने के पहले ही उसकी मौत हो गई थी। इस घटना से बच्चे के परिजनों के साथ मोहल्ले वासियों मे भी रोष है। मोहल्ले के लोगों ने खुली नालियों को ढंके जाने के मामले मे नगर परिषद पर उदासीन रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। 

इधर, नगर परिषद की सभापति सावित्री देवी ने कहा कि घटना की सूचना मिली है। इस मामले की जांच का निर्देश दिया गया है। उधर, थानाध्यक्ष कपूर नाथ शर्मा ने कहा कि इस संबंध पुलिस को किसी तरह का आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें