ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसुपौल में दर्दनाक हासदा, शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग; जिंदा जला युवक, परिजनाें में मचा कोहराम

सुपौल में दर्दनाक हासदा, शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग; जिंदा जला युवक, परिजनाें में मचा कोहराम

बिहार के सुपौल जिले में गुरुवार को बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण घर में आग लग गई। आग की चपेट में आने से एक युवक की झुलस कर मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

सुपौल में दर्दनाक हासदा, शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग; जिंदा जला युवक, परिजनाें में मचा कोहराम
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,सुपौलThu, 15 Feb 2024 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सुपौल जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। बिजली के शॉर्ट सर्किट से घर में आग लग गई। आग की चपेट में आने एक एक युवक झुलस कर मौत हो गई। घटना किशनपुर थाना क्षेत्र के तुलापट्टी पंचायत के वार्ड 9  बहुअरवा गांव की है। मृतक की पहचान सतन कुमार (24 वर्ष) के रूप में हुई है। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं गांव में मातम फैल गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। 

इस संबंध में मृतक के पिता हरेराम शर्मा ने बताया कि गुरुवार को मजदूरी करने के लिए वो घर से बाहर गए हुए थे। उनकी पत्नी रंगिया देवी भी जानवरों को चारा लाने के लिए खेत गई हुई थी। उन्होंनें बतााय कि मेरा बेटा सतन कुमार रात में सरस्वती पूजा कार्यक्रम में गया हुआ था। गुरुवार की दोपहर खाना खाने के बाद वह पशुओं के लिए बनाए गए कमरे में सो गया। 

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि दोपहर करीब दो बजे हरेराम शर्मा के घर में बिजली के शॉर्ट सर्किट से तार से चिंगारी निकलने लगी और उनके घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरे कमरे को अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने बिजली की तार में प्रभावित करंट को देखते हुए आग बुझाने की कोशिश नहीं की। जब तक बिजली आपूर्ति बंद हुई, तब तक सतन कुमार आग की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गया था।

गंभीर रूप से झुलसे हुए सतन कुमार को लोगों ने घर से किसी तरह बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस जांच में जुट गयी। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय ने बताया कि आग में जलकर एक युवक की मौत की हुई है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें