ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसमस्तीपुर में दर्दनाक हादसा, बेकाबू हाईवा ने मां-बेटे को रौंदा; महिला की मौत

समस्तीपुर में दर्दनाक हादसा, बेकाबू हाईवा ने मां-बेटे को रौंदा; महिला की मौत

बिहार के समस्तीपुर जिले में रविवार को इलाज कराकर बाइक से लौट रहे मां-बेटे को हाईवा ने रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में महिला की मौत हो गई। वहीं उसके बेटे की जान बाल-बाल बच गई।

समस्तीपुर में दर्दनाक हादसा, बेकाबू हाईवा ने मां-बेटे को रौंदा; महिला की मौत
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,समस्तीपुरSun, 04 Feb 2024 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी थाना क्षेत्र के दुबहा मंदिर के समीप इलाज कराकर बाइक से लौट रहे मां-बेटे को हाईवा ने रौंद दिया। हादसे में महमद्दीपुर निवासी महेश चौधरी की पत्नी राजू देवी (55) की मौके पर मौत हो गई, जबकि उनका पुत्र अविनाश बाल-बाल बच गया। घटना के बाद चालक हाईवा छोड़कर भाग निकला। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष गौरव प्रसाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की।घटना से अक्रोशित ग्रामीणों ने महमद्दीपुर बोचहा सड़क को बांस बल्ले से जामकर आवागमन अवरुद्ध कर दिया। इसके कारण अन्य तीन हाईवा सहित कई गाड़ियों की कतार लग गई।

लोगों ने बताया राजू देवी पुत्र के साथ दलसिंहसराय से इलाज कराकर लौट रही थी। बोचहा घाट और महमद्दीपुर के बीच दुबहा में सुलतानपुर की ओर से आ रहे मिट्टी लोड हाईवा ने उन्हें रौंद दिया। ग्रामीणों ने बताया की हाईवा के गति तेज होने के कारण बाइक चपेट में आ गयी।

घटनास्थल पर थानाध्यक्ष गौरव प्रसाद, एसआई सोनू कुमार, एसआई नरेश यादव पुलिस बल के साथ कैंप कर रहे हैं। अंतिम जानकारी मिलने तक मृतका की लाश, बाइक, और हाईवा घटनास्थल पर ही थे। सैकड़ों ग्रामीण दुबहा पहुंच चुके हैं और उसके पुत्र के आने का इंतजार कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें