ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमधेपुरा में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत; पति की हालत गंभीर

मधेपुरा में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत; पति की हालत गंभीर

मधेपुरा में रविवार को हुए सड़क हादसे में मां और बेटे की मौत हो गई। वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में ले लिया।

मधेपुरा में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत; पति की हालत गंभीर
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मधेपुराSun, 19 Nov 2023 09:54 PM
ऐप पर पढ़ें

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज-बिहारीगंज एसएच 91 रोड में रजनी पंचायत के प्रसादी चौक के पास रविवार को करीब तीन बजे भीषण सड़क दुर्घटना में एक महिला और एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई। बाइक चालक भी गंभीर रूप घायल हुए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हुई है। बाइक चालक भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायल को तत्काल सीएचसी पहुंया गया। 

बताया गया मृतक बिहारीगंज थाना क्षेत्र के कुस्थन गाँव के रहने वाले हैं। लगभग (30) वर्षीय महिला और लगभग छह साल के बच्चे की मौत हुई है। हालांकि मृतक के नाम पता मालूम नही हो पाई। इधर घटना की जानकारी होने पर मृतको के परिजन भी पहुंच गए थे। सूचना पर प्रशासन भी पहुंचकर ट्रक को कब्जे में लिया।

घटना से आक्रोशित लोगों ने मुरलीगंज-बिहारीगंज एसएच 91 रोड को घंटों जामकर आवागमन बाधित कर दिया। आक्रोशित लोग पीड़ित परिजनों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे थे। वहीं थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने कहा कि सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हुई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें