ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में दर्दनाक हादसा, मधुबनी में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 4 युवकों को रौंदा, मौके पर ही सभी की मौत

बिहार में दर्दनाक हादसा, मधुबनी में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 4 युवकों को रौंदा, मौके पर ही सभी की मौत

बिहार के मधुबनी जिले में एसएच-52 सड़क में बेसिक स्कूल अरेर के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार चार किशोरों की मौत हो गई। सभी मधुबनी से अपने घर लौट रहे थे। हादसा सोमवार की देर रात हुआ। मृत...

बिहार में दर्दनाक हादसा, मधुबनी में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 4 युवकों को रौंदा, मौके पर ही सभी की मौत
मधुबनी हिन्दुस्तान टीमTue, 16 Feb 2021 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मधुबनी जिले में एसएच-52 सड़क में बेसिक स्कूल अरेर के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार चार किशोरों की मौत हो गई। सभी मधुबनी से अपने घर लौट रहे थे। हादसा सोमवार की देर रात हुआ। मृत किशोरों की पहचान अरेर थाना क्षेत्र के बिछखाना गांव निवासी सुनील चौधरी के पुत्र मनीष कुमार चौधरी (17) एकतारा गांव के प्रकाश कुमार के पुत्र प्रणव कुमार (15), बिस्फी प्रखंड के केरवार गांव निवासी ललित कुमार यादव के पुत्र नीतीश कुमार (17) व रघेपुरा पंचायत के यदुपट्टी गांव के राकेश साहु के पुत्र विमलेश कुमार (23) के रूप में की गयी है।

इस हादसे के बारे में अरेर के थानाध्यक्ष ने बताया कि रात में बाइक सवार राहगीर ने थाने को सूचना दी कि चार युवक खून से लथपथ बीच सड़क पर वाहन के साथ गंभीर रूप से जख्मी हालत में हैं। 

पुलिस ने जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर एम्बुलेंस से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल के चिकित्सकों ने जांच के क्रम में पाया कि सभी युवकों की मौत हो गयी है। सभी युवक मधुबनी से अपने घर आ रहे थे। पुलिस ठोकर मारने वाले अज्ञात वाहन की जांच में जुट गई। पुलिस ने बताया कि चारों मृत युवकों के परिजनों को दे दी गई है। पुलिस ने चारों मृतकों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट दर्ज कर शव को सौंप दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें