ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में दर्दनाक हादसा: बालू लदे ट्रक और ऑटो की टक्कर, 4 लोगों की मौत, ड्राइवर फरार

बिहार में दर्दनाक हादसा: बालू लदे ट्रक और ऑटो की टक्कर, 4 लोगों की मौत, ड्राइवर फरार

सुपौल जिले में बालू लदे ट्रक और ऑटो की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आधी रात को हुए एक्सीडेंटे के बाद चीख पुकार मच गई।

बिहार में दर्दनाक हादसा: बालू लदे ट्रक और ऑटो की टक्कर, 4 लोगों की मौत, ड्राइवर फरार
Sandeepहिन्दुस्तान,सुपौलWed, 12 Jun 2024 07:04 AM
ऐप पर पढ़ें

सुपौल जिले में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। NHE 327 में  मेन रोड खादी भंडार के पास मंगलवार की रात बालू लदे 18 चक्का ट्रक और सवारी लदे ऑटो की सीधी टक्कर हो गई। जिसमें चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि ऑटो सवार दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दोनों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया, जिसके बाद उन्हें मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। बालू लदे ट्रक बीआर 50 जी 9373 और सवारी से भरे ऑटो बीआर 50 पी 1259 की इतनी जोरदार टक्कर हुई, जिसमें ऑटो के परचखे उड़ गए।

घटना में एक महिला की लाश ऑटो में अटक गई, वहीं अन्य दो की लाश ऑटो के दोनों ओर, जबकि एक की लाश ट्रक के चक्के में दब गई। घटना रात लगभग 12 बजे की बताई जाती है। घटना में मरे चारों मृतक प्रखंड क्षेत्र के एक ही पंचायत महेशुआ के निवासी हैं। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों का मजमा लग गया। इस घटना में मतृक दो महिलाओं की पहचान ममता देवी और बिजली देवी के तौर पर हुई है। वहीं 56 साल के सियाराम शर्मा और ऑटो चालक राम गोविंद पासवान की दुखद मौत हुई है।

मौके पर घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ये घटना उस समय घटी, जब बालू लदा ट्रक पिपरा से त्रिवेणीगंज बाजार की ओर आ रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा जदिया से आ रहा सवारी भरा ऑटो की बीच सड़क में ही आमने-सामने में सीधी टक्कर हो गई। जिसमें ऑटो में सवार लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ विपिन कुमार, अंचल निरीक्षक सत्य नारायण राय, प्रभारी थानाध्यक्ष राहुल कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर थाना लाया गया, जहां पंचनामा बनाकर मोर्चरी एंबुलेंस से उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के बाद ही ट्रक का चालक और खलासी मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस दुर्घटना में शामिल ट्रक और क्षतिग्रस्त ऑटो को जब्त कर लिया है। मृतक के परिजनों ने बताया कि सभी मृतक दिन के लगभग ढाई - तीन बजे के बीच जदिया के तमकुलहा में शिव चर्चा में भाग लेने को गए थे। क्षतिग्रस्त ऑटो में हारमोनियम, ढोलक भी देखा गया। घटनास्थल पर चारों ओर खून के धब्बे पड़े देखे गए। एसडीपीओ विपिन कुमार ने बताया कि पुलिस गहराई से मामले की छानबीन कर रही है।