DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  ख़बरें राज्यों से: तेजस्वी ने लगाई ट्विटर चौपाल, इन सवालों के दिए जवाब
बिहार

ख़बरें राज्यों से: तेजस्वी ने लगाई ट्विटर चौपाल, इन सवालों के दिए जवाब

लाइव हिन्दुस्तान टीम,पटनाPublished By: Abhishek
Thu, 17 Jan 2019 06:33 PM
ख़बरें राज्यों से: तेजस्वी ने लगाई ट्विटर चौपाल, इन सवालों के दिए जवाब

 

1- #TejashwiKiChaupal:तेजस्वी ने लगाई ट्विटर चौपाल, इन सवालों के दिए जवाब

राष्ट्रीय जनता दल (RJD)  के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (TEJASWI YADAV) ने यहां गुरुवार को 'ट्विटर चौपाल' (tejashwi chaupal)  लगाई, जिसमें उन्होंने लोगों के सवालों के जवाब दिए।

2- बिहार: कन्हैया के लिए बेगूसराय सीट छोड़ने के मूड में नहीं RJD

जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया (Kanhaiya Kumar) को बेगूसराय से महागठबंधन का उम्मीदवार बनाने को लेकर ऊहापोह की स्थिति है। सूत्रों के मुताबिक राजद का मानना है कि वह बेगूसराय की सीट पर ज्यादा मजबूत है, इसलिए यह सीट किसी और को देने का सवाल ही नहीं उठता

3 -मुजफ्फरपुर कांड: ब्रजेश ठाकुर समेत 20 आरोपित आज कोर्ट में होंगे पेश

बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर समेत 20 की पेशी आज यानि कि गुरुवार को विशेष पॉक्सो कोर्ट के समक्ष होगी। इस दौरान सीबीआई आरोपितों को पुलिस पेपर उपलब्ध करा सकती है।

4- ISIS मॉड्यूल : पश्चिमी यूपी और पंजाब समेत सात जगहों पर NIA के छापे

एनआईए (NIA) ने आतंकवादी संगठन आईएस (IS) से प्रेरित एक समूह के खिलाफ अपनी जांच के संबंध में गुरुवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश और पंजाब में सात स्थानों पर छापे मारे। 

5 -कुम्भ के बाद कहां चले जाते है नागा साधु, जानें इनके बारे में सब कुछ

शरीर पर भस्म, हाथों में तीर-तलवार-त्रिशूल और श्रीमुख से हर-हर महादेव का उद्घोष। कुम्भ(Kumbh) में देवरूपी नागा संन्यासियों की यही पहचान है। पूस-माघ की ठिठुराती ठंड में कुम्भ की शान बनने के बाद पूरे साल ये संन्यासी कहां रहते हैं, क्या करते हैं?

6 -सपा-बसपा गठबंधन में RLD भी शामिल, जानें वेस्ट UP में क्या होगा असर

वेस्ट यूपी में सियासी समीकरण बनाने-बिगाड़ने का मद्दा रखने वाले राष्ट्रीय लोकदल ने भी गठबंधन के साथ कदमताल के संकेत दे दिए हैं। रालोद(RLD) के साथ आने से माना जा रहा है कि गठबंधन और मजबूत होगा। 

7- आज से डाउनलोड करें 6th JPSC मुख्य परीक्षा का प्रवेश पत्र

छठी जेपीएससी मुख्य परीक्षा का प्रवेश पत्र गुरूवार से मिलेगा। आयोग ने इसे लेकर बुधवार की रात अधिसूचना जारी कर दी गई। आयोग ने बताया कि अभ्यर्थियों के हित को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

8 -ईंटो के टॉवर पर असर: सांसद बोले, जल्द दूर होगी नेटवर्क की  समस्या

भंडरिया के कुल्ही में ईंटों का टॉवर से संबंधित खबर हिन्दुस्तान में प्रकाशित होने और लाइव हिन्दुस्तान डॉट कॉम पर खबर चलने के बाद पलामू के सांसद वीडी राम ने कहा है कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र भंडरिया और बड़गड़ में जल्द ही नेटवर्क की समस्या का समाधान होगा

9- टिहरी झील को बनाएंगे वाटर स्पोर्ट्स हब : सीएम रावत

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने टिहरी जनपद में राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी अटल आयुष्मान उत्तराखंड योजना का शुभारंभ लाभार्थियों को गोल्डन कार्ड वितरित कर किया।

10- UP: सड़क हादसे में ब्लॉक प्रमुख के भतीजे समेत तीन की मौत

नवाबगंज के ब्लाक प्रमुख और भाजपा नेता अरुण सिंह के भतीजे समेत तीन की  गुरुवार को तड़के सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब ब्लाक प्रमुख का भतीजा फिरोजाबाद स्थित अपने ससुराल जा रहा था। 

 

संबंधित खबरें