DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीजे बजाने से रोकने पर भड़के लोगों ने थाने पर किया पथराव

stone pelting in aurangabad

सदर प्रखंड के जम्होर थाना क्षेत्र में लक्ष्मी पूजा को लेकर मूर्ति विसर्जन में डीजे बजाने से रोकने पर भड़के लोगों ने जम्होर थाना पर पथराव कर दिया। शनिवार की शाम जम्होर बाजार और आसपास की दो पूजा समितियों की मूर्तियों का विसर्जन होना था। जानकारी के अनुसार पुलिस ने डीजे बजाने से मना कर रखा था लेकिन समिति के लोग डीजे बजाने पर अड़े हुए थे।

इस बात को लेकर भड़के लोगों ने जम्होर थाना पर पथराव कर दिया और जमकर हंगामा किया। इस दौरान पुलिस की गाड़ी भी तोड़ दी गई। भीड़ द्वारा किए गए पथराव से कुछ पुलिसकर्मियों को चोटें भी आई हैं। पथराव के बाद पुलिस ने आत्म रक्षार्थ फायरिंग की जिसके बाद भगदड़ मच गई। मामले की सूचना तत्काल वरीय पदाधिकारियों को दी गई जिसके बाद एसडीओ डॉ प्रदीप कुमार और एसडीपीओ अनूप कुमार दल बल के साथ जम्होर पहुंचे।

पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए उपद्रवियों को खदेड़ दिया और करीब 20 लोगों को हिरासत में ले लिया गया। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि कुछ लोग शराब पीकर इस जुलूस में शामिल हुए थे और आपस में लड़ रहे थे। पुलिस ने डीजे बजाने से भी मना कर रखा था और इन्हीं बातों को लेकर लोग पुलिस से उलझ पड़े।

पुलिस यहां से हटने लगी तो उपद्रवियों ने थाना पर पथराव कर दिया। इस संबंध में एसपी डॉ सत्यप्रकाश ने बताया कि पथराव में कुछ लोगों को चोट आई है। एक गाड़ी तोड़ी गई है।  मामला नियंत्रण में है और पुलिस ने लगभग 20 लोगों को हिरासत में लिया है। मामले की जांच की जा रही है। एसपी ने फायरिंग की बात से इंकार किया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:to stop playing DJ during idol immersion mob started stone pelting on police