ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारजन विश्वास हासिल करने के लिए सदन छोड़कर भाग गए, ये जनता से धोखा है; तेजस्वी पर भड़के विजय सिन्हा

जन विश्वास हासिल करने के लिए सदन छोड़कर भाग गए, ये जनता से धोखा है; तेजस्वी पर भड़के विजय सिन्हा

उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है। उन्होने कहा कि जन विश्वास हासिल करने के लिए वो सदन छोड़कर भाग गए। उनके पास न तो नीति है, और न ही नीयत है।

जन विश्वास हासिल करने के लिए सदन छोड़कर भाग गए, ये जनता से धोखा है; तेजस्वी पर भड़के विजय सिन्हा
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSun, 25 Feb 2024 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

राजद सुप्रीमो लालू यादव के लाल और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा पर निकले हुए हैं। तो वहीं दूसरी तरफ सदन से लगातार तेजस्वी के गैर हाजिर रहने पर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने जोरदार हमला बोला है। उन्होने कहा कि जब तेजस्वी को सदन में मौजूद होना चाहिए तो वो जन विश्वास हासिल करने निकले हैं। जनता ने उन पर 5 साल के लिए नेता प्रतिपक्ष  के लिए भरोसा किया था। लेकिन क्या वो 5 जगह भी जनता के आंसू पोछने गए हैं।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि तेजस्वी सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं। ये केवल भ्रष्टाचार और परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं। इनते पास न तो अनुभव है, न जनता की सेवा की क्षमता है, न नीति है, न नीयत है। अगर जिम्मेदार नेता होते तो नेता प्रतिपक्ष की भूमिका को जिम्मेदारी से निभाते। और जिस पौने 2 लाख शिक्षक भर्ती का क्रेडिट लेने की बात कर रहे हैं। उसकी शुरूआत एनडीए के समय हुई थी। वो सिर्फ अपने बयानों से उन्माद फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। 

वहीं दूसरे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने भी तेजस्वी को निशाने पर लिया। और कहा कि ये लोग लुटेरे लोग हैं। पैसे दम पर सत्ता हथियाना चाहते थे। आपको बता दें तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा का पहला चरण खत्म हो गया है। और अब दूसरे चरण में रोड शो कर रहे हैं। जिसके बड़ा जन समर्थन मिल रहा है। तेजस्वी अपने भाषण में नीतीश कुमार और बीजेपी पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे है। तेजस्वी ने कहा कि अब नीतीश कुमार का काम में मन नहीं लगता है। वो ऊब गए हैं, और जनता उनसे ऊब गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें