ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमिर्ची पाउडर फेंका, चाकू से 25 बार गोदा; देखते रहे लोग... बचाने कोई नहीं आया, महिला सिपाही के बेटे की हत्या

मिर्ची पाउडर फेंका, चाकू से 25 बार गोदा; देखते रहे लोग... बचाने कोई नहीं आया, महिला सिपाही के बेटे की हत्या

नवादा जिले में महिला सिपाही के बेटे की निर्मम हत्या से हड़कंप मच गया। आरोपी ने सरेआम 20 साल के लड़के की आंखों में पहले मिर्ची पाउडर डाला, और फिर चाकूओं से गोद दिया। इस दौरान भीड़ तमाशबीन बनी रही।

मिर्ची पाउडर फेंका, चाकू से 25 बार गोदा; देखते रहे लोग... बचाने कोई नहीं आया, महिला सिपाही के बेटे की हत्या
Sandeepहिन्दुस्तान,नवादाSat, 09 Dec 2023 11:39 AM
ऐप पर पढ़ें

नवादा जिले में दिनदहाड़े एक महिला सिपाही के इकलौते बेटे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी। घटना शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजे नवादा-कादिरगंज पथ पर स्थित केएलएस कॉलेज से करीब डेढ़ सौ मीटर पश्चिम नवादा के रास्ते में घटी बतायी जाती है। मृतक राहुल कुमार (20) नगर थाना क्षेत्र के पोस्टमार्टम रोड शिवनगर इलाके के बासुदेव साव का बेटा बताया जाता है। उसकी मां गायत्री देवी मुंगेर जेल में सिपाही के पद पर कार्यरत बतायी जाती हैं। 

हत्या कर पैदल ही निकल गया आरोपी
घटना के वक्त राहुल केएलएस कॉलेज की ओर से पैदल नवादा की ओर आ रहा था। इसी बीच सड़क किनारे एक पेड़ के पास पूर्व से घात लगाये मुंह में गमछा बांधे हत्यारे ने पॉलिथीन में रखी मिर्ची का पाउडर उसकी आंख पर डाल दिया और चाकू निकालकर ताबड़तोड़ पेट समेत अन्य जगहों पर 20-25 वार कर दिये। युवक की मौत की पुष्टि करने के बाद हत्यारा आराम से पैदल चलता हुआ गांधी नगर मोहल्ले की ओर निकल गया। सूचना के बाद मौके पर नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने मामले की छानबीन की व आसपास के लोगों से पूछताछ की।

आंखों में डाला मिर्ची पाउडर, फिर चाकू से गोद डाला
घटनास्थल के आसपास लगी सीसीटीवी फुटेज में हत्यारा साफ दिखाई दिया। पूरी घटना की तस्वीर भी सीसीटीवी में कैद हो गयी। बताया जा रहा है कि हत्यारा पेड़ के पास पूर्व से ही खड़ा था। युवक के वहां पर पहुंचते ही उसने नीचे रखी पॉलिथीन से मिर्ची का पाउडर निकालकर उसकी आंखों में डाल दिया। जिसके कारण वह जलन से छटपटाने लगा। इसी बीच हत्यारे ने उसे चाकू से गोदना शुरू कर दिया।

युवक के गिर जाने के बाद हत्यारा उसकी नब्ज देखकर तस्दीक करता है कि युवक की मौत हुई अथवा नहीं। आश्वस्त हो जाने के बाद हत्यारा आराम से पैदल चलता हुआ निकल गया। कोई भी पब्लिक न तो उसके रास्ते में आयी और न ही किसी ने पुलिस को फोन किया।

छठ की छुट्टी में घर आया था राहुल
परिजनों के मुताबिक मृतक बीएचयू का छात्र बताया जाता है। वह वाराणसी में रहकर उच्च शिक्षा हासिल कर रहा था। छठ के दौरान परिजनों के बुलाने पर वह घर आया था। बताया जा रहा है कि घटना से कुछ देर पहले युवक को किसी का कॉल आया था। कॉल आने के बाद वह घर से निकल गया था। पुलिस ने मृतक के पास से उसकी मोबाइल जब्त कर ली है। शव का अन्वीक्षण रिपोर्ट तैयार कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

हत्या की वजह साफ नहीं 
एसडीपीओ अजय प्रसाद ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर हत्यारे की उम्र 35-40 के करीब हो सकती है। अब तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस हत्यारे की पहचान कर गिरफ्तारी में जुटी है। एसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि एक युवक की हत्या की सूचना मिली। पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज तथा अन्य तकनीकी अनुसंधान की मदद से घटना की जांच शुरू कर दी गयी है। 

तमाशबीन बने रहे लोग 
घटना के वक्त कुछ ही दूरी पर स्थित केएलएस कॉलेज में बीपीएससी की परीक्षा चल रही थी। परीक्षा केन्द्र के बाहर उस वक्त बड़ी संख्या में परीक्षार्थी व अभिभावक खड़े थे। हत्यारा राहुल को चाकू से गोदता रहा। मदद के लिए वह चिल्लाता रहा और लोग तमाशबीन बने रहे। पुलिस की गश्ती पार्टी वहां पहुंची और उसने युवक को अचेतावस्था में उठाकर एक ई-रिक्शा पर रखा। कोई भी व्यक्ति युवक के पास तक नहीं फटका। युवक को सदर अस्पताल लाया गया,जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें