ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में मॉब लिंचिंग: मवेशी चोरी के आरोप में 3 लोगों की पीट-पीटकर हत्या

बिहार में मॉब लिंचिंग: मवेशी चोरी के आरोप में 3 लोगों की पीट-पीटकर हत्या

Bihar Chhapra Mob Lynching: बिहार के छपरा में मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है। थाना क्षेत्र के पिठौरी नंदलाल टोला में मवेशी चुराने आए तीन युवकों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला। दो की...

मवेशी चुराने आए तीन युवकों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला (फोटो: हिन्दुस्तान वीडियो ग्रैब)
1/ 2मवेशी चुराने आए तीन युवकों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला (फोटो: हिन्दुस्तान वीडियो ग्रैब)
बिहार: मवेशी चोरी के आरोप में 3 युवकों को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला
2/ 2बिहार: मवेशी चोरी के आरोप में 3 युवकों को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला
बनियापुर(सारण), संवाददाताFri, 19 Jul 2019 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Chhapra Mob Lynching: बिहार के छपरा में मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है। थाना क्षेत्र के पिठौरी नंदलाल टोला में मवेशी चुराने आए तीन युवकों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला। दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल छपरा में हो गई। घटना गुरुवार की देर रात की है। ग्रामीणो ने बताया किपिकअप पर सवार तीनों रात्रि के लगभग एक बजे गांव में प्रवेश किए थे। पहले बुधु राम के घर से चार बकरियों को चुराकर पिकअप पर लाद लिया था। ग्रामीणों की कोई सुगबुगाहट नहीं होने पर चोर घर के निकट बंधी भैंस को दोबारा खोलने में लगे थे। 

इस बीच घरवाले उनकी आहट सुन कर जग गए और चोर-चोर की शोर करना शुरू कर दिए। शोर सुन कर गांव के लोग जग गये। काफी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। लोगो की भीड़ को आते देख युवक भागने का प्रयास कर रहे थे लेकिन ग्रामीणो ने पीछा कर तीनो को पकड़ कर लाठी डंडे से पिटाई शुरू कर दी। 

ये भी पढ़ें: बिहार: लाठीचार्ज के विरोध में शिक्षक मनाएंगे काला दिवस, करेंगे पुतला दहन

ग्रामीणों ने बताया कि इन दिनों मवेशी चोरी की घटना क्षेत्र में बढ़ गई है। दो माह पहले भी निकट के ही सकरवार टोला में चोरों ने मवेशियों को चुराया था। भीड़ द्वारा पीट-पीट कर तीन की हत्या की सूचना पर एसडीपीओ अजय कुमार, बनियापुर थानाध्यक्ष सुजित कुमार, सहाजितपुर थानाध्यक्ष संजय प्रसाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटे हैं। 

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पिकअप भी पुलिस ने बरामद कर ली है। मृतक थानाक्षेत्र के ही पैगम्बरपुर निवासी नौशाद, कन्हौली मनोहर के राजू नट व वीरेश नट बताया जाते हैं। हलांकि पुलिस ने मृत चोरो की नाम की पुष्टि नही की है। 

ये भी पढ़ें: पटना और दरभंगा में 100-100 बेड के सदर अस्पताल खुलेंगे: स्वास्थ्य मंत्री