ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: सरकारी कार्यालय में शराब पीते पकड़े गए जेई समेत तीन लोग

बिहार: सरकारी कार्यालय में शराब पीते पकड़े गए जेई समेत तीन लोग

पुलिस ने कलेक्ट्रेट परिसर से सटे जिला योजना विभाग के भवन में शराब पार्टी करते स्थानीय अभियंत्रण संगठन (एलईओ) के कनीय अभियंता मनीष पाठक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में जेई के...

बिहार: सरकारी कार्यालय में शराब पीते पकड़े गए जेई समेत तीन लोग
जहानाबाद। निज प्रतिनिधिThu, 19 Jul 2018 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने कलेक्ट्रेट परिसर से सटे जिला योजना विभाग के भवन में शराब पार्टी करते स्थानीय अभियंत्रण संगठन (एलईओ) के कनीय अभियंता मनीष पाठक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में जेई के अलावे शहर के संजय कुमार और कौशलेंद्र कुमार शामिल हैं। मेडिकल में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद गुरुवार को तीनों को जेल भेज दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की देर शाम एलईओ कार्यालय में तीनों शराब पी रहे थे। बताया जा रहा है कि किसी ने इसकी सूचना डीएम को दे दी। सरकारी कार्यालय में शराब पीने की सूचना मिलते ही पूरा पुलिस महकमा हरकत में आ गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। छापेमारी का नेतृत्व कर रहे प्रभारी थानाध्यक्ष सत्यम चंद्रवंशी ने बताया कि जब पुलिस वहां पहुंची तो वहां का नजारा ही अलग था और तीनों लोग नशे में थे। टेबल पर एक शराब की बोतल और डिस्पोजल ग्लास रखे हुए थे।

पुलिस ने मौके से तीनों लोग को हिरासत में लेकर थाने चली आई। उन्होंने बताया कि तीनों की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई। उन्होंने कहा कि उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर तीनों को जेल भेज दिया गया। इधर, सरकारी कार्यालय में शराब पीते पकड़े जाने की सूचना पर गुरुवार को कलेक्ट्रेट परिसर में चर्चाएं जोरों पर रही। हर कोई कनीय अभियंता और उसके साथ पकड़े गए लोगों की कार्यालय में शराब पीने की हिम्मत को लेकर हैरान था।

तेजस्वी यादव बोले- पासवान ने धोखा नहीं दिया, चाहें तो आ सकते हैं वापस

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें