ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारदिल्ली में मिले ओमिक्रोन के तीन और संदिग्ध मरीज, 33 पर पहुंची एलएनजेपी में भर्ती मरीजों की संख्या

दिल्ली में मिले ओमिक्रोन के तीन और संदिग्ध मरीज, 33 पर पहुंची एलएनजेपी में भर्ती मरीजों की संख्या

दिल्ली में बुधवार को ओमिक्रोन के तीन और संदिग्ध मरीज मिले। इनके सैंपल जीनोम जांच के लिए भेजे जाएंगे, ताकि संक्रमण के स्वरूप की जानकारी मिल सके। विदेश से आए संक्रमित मरीजों के हालात लगातार सुधर रहे...

दिल्ली में मिले ओमिक्रोन के तीन और संदिग्ध मरीज, 33 पर पहुंची एलएनजेपी में भर्ती मरीजों की संख्या
वरिष्ठ संवाददाता,नई दिल्लीThu, 09 Dec 2021 09:50 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में बुधवार को ओमिक्रोन के तीन और संदिग्ध मरीज मिले। इनके सैंपल जीनोम जांच के लिए भेजे जाएंगे, ताकि संक्रमण के स्वरूप की जानकारी मिल सके। विदेश से आए संक्रमित मरीजों के हालात लगातार सुधर रहे हैं। वहीं, ओमिक्रोन से संक्रमित पाए गए मरीज की हालत भी पहले से काफी बेहतर है। 

इस संबंध में लोकनायक अस्पताल के चिकित्सा निदेशक डॉ. सुरेश कुमार ने कहा कि बुधवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से बुधवार को तीन नए मरीज अस्पताल लाए गए हैं। इनके साथ ही भर्ती मरीजों की संख्या बढ़कर 33 हो गई है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में भर्ती सभी मरीजों की हालत में सुधार देखा जा रहा है। 

ओमिक्रोन से संक्रमित पाया गया तंजानिया से लौटे मरीज की हालत स्थिर है। वहीं, अन्य डॉक्टरों ने बताया कि इन मरीजों को कोविड प्रोटोकॉल के तहत दवाएं दी जा रही हैं। उनका कहना है कि कोरोना टीकाकरण के कारण मरीजों की हालत काफी बेहतर है। हालांकि, ओमिक्रोन को लेकर ‌काफी सख्ती है। ऐसे में ठीक होने के बाद भी मरीजों को कितने दिनों में छुट्टी दी जाएगी यह अभी तय नहीं है। उनका कहना है कि नए प्रोटोकॉल के आदेश के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें