ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार : छत के रास्ते घर में घुसे चोर, 3 लाख नकद और लाखों के गहने लेकर फरार

बिहार : छत के रास्ते घर में घुसे चोर, 3 लाख नकद और लाखों के गहने लेकर फरार

भोजपुर के तरारी में बुधवार रात छत के रास्ते एक घर में घुसे चोर बक्से में रखे हुए तीन लाख रुपये नकद सहित लाखों के गहने लेकर फरार हो गए। चोरी की सूचना मिलते ही मौके पर...

बिहार : छत के रास्ते घर में घुसे चोर, 3 लाख नकद और लाखों के गहने लेकर फरार
हिन्दुस्तान टीम,तरारी ( भोजपुर)।Thu, 22 Mar 2018 09:46 AM
ऐप पर पढ़ें

भोजपुर के तरारी में बुधवार रात छत के रास्ते एक घर में घुसे चोर बक्से में रखे हुए तीन लाख रुपये नकद सहित लाखों के गहने लेकर फरार हो गए। चोरी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची तरारी पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर रही है।

जानकारी के अनुसार, करथ निवासी पुरुषोत्तम सिंह पुत्र कपिल सिंह ने जमीन खरीदने के लिए अपनी ससुराल रोहतास के गंगौली के रहने वाले रिश्तेदार से 2 लाख 90 हजार रुपये उधार लिए थे। रुपये घर में एक बक्से के अंदर रखे थे। उसी बक्से में हनुमान मंदिर में आयोजित होने वाले हरि कीर्तन में खर्च करने के लिए चंदे के 11 हजार रुपये भी रखे हुए थे। साथ ही पत्नी के लाखों रुपये मूल्य के आभूषण भी  बक्से में ही रखे हुए थे।

रात में पुरुषोत्तम सिंह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ खाना खाकर उसी कमरे में सोये हुए थे। तभी चोर रात्रि का फायदा उठाते हुए घर के पीछे से दरवाजे के छज्जे के सहारे छत के रास्ते चुपके से घर में दाखिल हो गए और नकदी एवं आभूषण रखे बक्से को लेकर फरार हो गए। चोरी की खबर सुनते ही ग्रामीण और आसपास के मौके पर पहुंच गए। वहीं चोरी की सूचना पाकर तरारी पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर मौका-मुआयना कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें