ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनवादा में सड़क हादसे में तीन बाइक सवार की मौत, सदर अस्पताल में तोड़फोड़ 

नवादा में सड़क हादसे में तीन बाइक सवार की मौत, सदर अस्पताल में तोड़फोड़ 

नवादा में बुधवार की देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। घटना 12 बजे नवादा- रजौली एनएच 31 से सटे मस्तानगंज- निंगारी मोड़ के समीप हुई। सूचना पर सदर अस्पताल में जुटी उग्र भीड़ ने जमकर...

नवादा में सड़क हादसे में तीन बाइक सवार की मौत, सदर अस्पताल में तोड़फोड़ 
हिन्दुस्तान प्रतिनिधि,नवादा Fri, 29 Sep 2017 01:31 AM
ऐप पर पढ़ें

नवादा में बुधवार की देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। घटना 12 बजे नवादा- रजौली एनएच 31 से सटे मस्तानगंज- निंगारी मोड़ के समीप हुई। सूचना पर सदर अस्पताल में जुटी उग्र भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ व हंगामा किया। 
मृतकों में नवादा के सुदामानगर मोहल्ले के कैलाश चौधरी का बेटा छोटू चौधरी (18 वर्ष) व सुरेश राम का बेटा सतीश राज (19 वर्ष) एवं बिजली कॉलोनी के गणेश मिस्त्री का बेटा दीपक कुमार (20 वर्ष) उर्फ प्रेम कुमार शामिल हैं। तीनों दोस्त थे। घटना के वक्त तीनों बाइक पर सवार होकर मस्तानगंज की ओर से लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर मस्तानगंज- निंगारी मोड़ के समीप पीपल पेड़ के चबूतरे से जा टकराई। 
घटना के बाद अस्पताल पहुंचे सदर एसडीओ राजेश कुमार, एसडीपीओ विजय कुमार झा,  सिविल सर्जन डॉ. श्रीनाथ प्रसाद, बीडीओ प्रभाकर सिंह व टाउन इंस्पेक्टर अंजनी कुमार आदि ने स्थिति को नियंत्रण में किया। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बाइक भी जब्त की गई है।
बुंदेलखंड ओपी अध्यक्ष साजिद अख्तर के मुताबिक छोटू की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि दीपक ने अस्पताल के रास्ते में दम तोड़ दिया। घायल सतीश राज को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया। पीएमसीएच जाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।       देखें  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें