ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारएक साथ निकलीं तीन अर्थियां; सड़क हादसे में पति-पत्नी और बच्ची की मौत, मातम में बदली खुशियां

एक साथ निकलीं तीन अर्थियां; सड़क हादसे में पति-पत्नी और बच्ची की मौत, मातम में बदली खुशियां

पटना में बुधवार को दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें पति-पत्नी और बच्ची की मौत हो गई। तीनों भतीजी के रिसेप्शन से लौट रहे थे। एक साथ घर से तीन आर्थियां निकलीं, जिसके बाद इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है।

एक साथ निकलीं तीन अर्थियां; सड़क हादसे में पति-पत्नी और बच्ची की मौत, मातम में बदली खुशियां
Sandeepहिन्दुस्तान,मनेर पटनाThu, 29 Feb 2024 07:49 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के मनेर थाना क्षेत्र के आजाद नगर के पास मंगलवार की देर रात भतीजी की शादी समारोह से लौट रहे पति, पत्नी और बच्ची की सड़क हादसे में मौत हो गई है, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। संपतचक प्रखंड के गोपालपुर निवासी मनोज कुमार पत्नी और बच्ची के साथ मनेर रिसेप्शन में गये थे। देर रात ऑटो से परिवार के साथ घर लौट रहे थे। इस दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ने ऑटो में टक्कर मार दी। हादसे में मनोज कुमार(40), पत्नी आरती देवी (30) व बच्ची टुकटुक कुमारी (08) की मौत हो गई।

जबकि इस घटना में संपतचक निवासी पिंटू कुमार, उनकी पत्नी 25 वर्षीय अंधना देवी व कृष्णा ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा दिया गया है, जबकि पुलिस ने मृतक पति, पत्नी व बच्चे के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए अनुमंडलीय अस्पताल दानापुर भेज दिया है। थानाध्यक्ष सुनील भगत ने बताया कि मंगलवार की देर रात सड़क हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है।

संपतचक से एकसाथ तीन अर्थी निकलते ही परिवार में कोहराम मच गया। इस मंजर को देख लोग रोने लगे। सभी का अंतिम संस्कार फतुहा घाट पर किया गया। पिता, मां व बहन के एकसाथ शव को देख शिबू (14) व शुभम (12) सिसकता रहा। आंसू पोंछने वाला नहीं था। घटना में दुल्हन के चाचा, चाची व चचेरी बहन की मौत पर शादी की खुशियां मातम में बदल गयी। मनोज के भाई सुधीर ने बताया कि 25 फरवरी को मेरे भाई की बेटी की शादी मनेर के रामबाद गांव निवासी कुंदन से हुई थी। 27 को बहू भात था, जिसमें मनोज, उसकी पत्नी, पुत्री और परिवार के लोग शामिल होने गये थे।

वहीं भतहेरी गांव के समीप बुधवार को ट्रक से कुचलकर आठ वर्षीय अंकुश की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वह भतहेरी गांव निवासी गणेश राय का बेटा था। अंकुश घर के समीप ही खेल रहा था। इस दौरान बांक गांव की ओर से आ रहे ट्रक ने खेल रहे बच्चे को कुचल दिया, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि इस मार्ग से आए दिन अवैध तरीके से बालू को लेकर चालक अनियंत्रित गति से ट्रक और ट्रैक्टर लेकर आते जाते रहते हैं। जिस कारण दुर्घटना होती रहती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें