ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारव्हाट्सएप पर पीएम नरेंद्र मोदी को गोली मारने की धमकी, अग्निपथ स्कीम से नाराज युवक गिरफ्तार

व्हाट्सएप पर पीएम नरेंद्र मोदी को गोली मारने की धमकी, अग्निपथ स्कीम से नाराज युवक गिरफ्तार

बिहार के मधुबनी में व्हाट्सएप पर पीएम मोदी को गोली मारने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार हुआ है। वह केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना से नाराज था।

व्हाट्सएप पर पीएम नरेंद्र मोदी को गोली मारने की धमकी, अग्निपथ स्कीम से नाराज युवक गिरफ्तार
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,मधुबनीThu, 14 Jul 2022 12:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मधुबनी जिले में पुलिस ने व्हाट्सएप पर पीएम मोदी को गोली मारने की धमकी देने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम मोहन यादव है। वह सेना भर्ती की तैयारी कर रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी केंद्र सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ स्कीम से नाराज था।

जानकारी के मुताबिक मोहन यादव को झंझारपुर के आरएस ओपी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। वह मनीगाछी के बहोरवा गांव का रहने वाला है। एसडीपीओ आशीष आनंद ने बताया कि आरोपी युवक ने एग्जाम पेंडिंग नाम के व्हाट्सएप ग्रुप पर 12 जुलाई को आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसमें उसने लिखा था 'कल पीएम को गोली मार देना, या तो एग्जाम लो नहीं तो जान से जाओगे।'

सेना भर्ती की तैयारी कर रहा युवक अग्निवीर योजना से नाराज था। व्हाट्सएप ग्रुप का एडमिन सहरसा का रहने वाला है। एसडीपीओ ने बताया कि आरोपी के व्हाट्सएप नंबर से पोस्ट वायरल होने पर आरएस ओपी के एसएचओ पुरुषोत्तम कुमार को साइबर सेल से जानकारी मिली। आरोपी का लोकेशन एक क्लीनिक के पास का मिला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मोबाइल जब्त कर लिया है।

बता दें कि बिहार समेत कई राज्यों में पिछले महीने केंद्र की अग्निपथ योजना को लेकर जमकर बवाल हुआ था। आक्रोषित युवाओं ने कई जगहों पर ट्रेनों और अन्य सार्वजनिक संपत्तियों में तोड़फोड़ एवं आगजनी की थी। इस दौरान बीजेपी नेताओं और दफ्तरों को भी उपद्रवियों ने निशाना बनाया। हालांकि बाद में पुलिस की सख्ती से बवाल थम गया और 800 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें