ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारLand for Job करने वाले जॉब शो की बात करते हैं; मोदी के रोड शो पर तेजस्वी के तंज से भड़की जेडीयू

Land for Job करने वाले जॉब शो की बात करते हैं; मोदी के रोड शो पर तेजस्वी के तंज से भड़की जेडीयू

Bihar Lok Sabha Elections 2024: पटना में पीएम मोदी के रोड शो को लेकर तेजस्वी यादव ने तंज कसा तो जेडीयू भड़क उठी। जेडीयू सांसद संजय झा ने कहा कि लैंड फॉर जॉब करने वाले जॉब शो की बात करते हैं।

Land for Job करने वाले जॉब शो की बात करते हैं; मोदी के रोड शो पर तेजस्वी के तंज से भड़की जेडीयू
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाThu, 09 May 2024 09:34 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई को बिहार की राजधानी पटना में रोड शो करने जा रहे हैं। पीएम के रोड शो को लेकर बीजेपी जोरशोर से तैयारियों में जुट गई है। वहीं दूसरी ओर पटना में रोड शो को लेकर विपक्ष की ओर से भी हमला बोला जा रहा है। बुधवार को पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री रोड शो करें या फिर एयर शो करें, तेजस्वी यादव जॉब शो करेगा। तेजस्वी के इस बयान पर अब जेडीयू ने पलटवार किया है। गुरुवार को मीडिया के साथ बातचीत के दौरा जेडीयू सांसद संजय झा ने कहा है कि तेजस्वी यादव ने बिहार में कैसा जॉब शो किया था, सबको पता है। 

संजय झा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि ये लोग जब कभी भी जॉब की बात करते हैं, तो बदले में बिना लेनदेन के कुछ नहीं करते। उन्होंने कहा कि बिहार में लैंड फ़ॉर जॉब करने वाले जॉब शो की बात कर रहे हैं। संजय झा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना में रोड शो कर रहे हैं, इसमें दिक्कत क्या है? मैं कहूंगा कि पीएम को सब जगह रोड शो करना चाहिए।

मोदी जी अब अपना चेहरा दिखाकर भी चुनाव नहीं जितवा सकते...', पीएम के पटना दौरे से पहले मीसा का तंज

पटना में भव्य होगा पीएम का रोड शो : सम्राट चौधरी
वहीं बिहार बीजेपी अध्यक्ष सह डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि पहला मौका होगा जब कोई प्रधानमंत्री पटना की सड़कों पर रोड शो करेंगे। वे बेली रोड से आएंगे और डाक बंगला इलाके में जाएंगे। उन्होंने कहा कि रोड शो के जरिए पीएम संदेश देंगे कि पिछले 10 वर्षों में भारत के विकास, समृद्धि, आर्थिक विकास के लिए काम किया है। उन्होंने सभी वर्गों को आरक्षण की व्यवस्था सुदृढ करने तथा संविधान बचाने का काम किया है।