ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअच्छी सड़कों का दावा करने वाले कुढ़नी आकर देख ले हकीकत, मुकेश सहनी ने बीजेपी और महागठबंधन नेताओं को दी चुनौती

अच्छी सड़कों का दावा करने वाले कुढ़नी आकर देख ले हकीकत, मुकेश सहनी ने बीजेपी और महागठबंधन नेताओं को दी चुनौती

उन्होंने कहा कि कुढ़नी के विकास के लिए सही अर्थों में अबतक प्रयास नहीं किए गए। सड़कों के सुधार का दावा करने वाले महागठबंधन और भाजपा के नेताओं को कुढ़नी आकर बिहार की वास्तविकता देखनी चाहिए।

अच्छी सड़कों का दावा करने वाले कुढ़नी आकर देख ले हकीकत, मुकेश सहनी ने बीजेपी और महागठबंधन नेताओं को दी चुनौती
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटना मुजफ्फरपुरTue, 29 Nov 2022 05:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव में मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही वैसे वैसे राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ते जा रही है। वहीं विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में रोड शो किया और जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कुढ़नी के विकास के लिए सही अर्थों में अबतक  प्रयास नहीं किए गए। उन्होंने कहा कि सड़कों के सुधार का दावा करने वाले महागठबंधन और भाजपा के नेताओं को कुढ़नी आकर बिहार की वास्तविकता देखनी चाहिए। 

उन्होंने स्थानीय लोगो से ढाई वर्ष वीआईपी को देने की अपील करते हुए कहा कि यह उपचुनाव है, ढाई वर्ष का कार्यकाल है। सहनी ने लोगों से वादा करते हुए कहा कि ढाई वर्ष में यहां की बुनियादी समस्याओं  को हल नहीं किया तो वीआईपी को फिर वोट नही दीजिएगा। रोड शो के दौरान उन्होंने लोगों से वीआईपी के प्रत्याशी नीलाभ कुमार को वोट करने की अपील करते हुए कहा कि आने वाला समय वीआईपी का है। उन्होंने वीआईपी के जीत का दावा भी किया।

वहीं पार्टी के प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि आज अति पिछड़े के नेता द्वारा सवर्ण समाज से आने वाले को टिकट देना भाजपा को नही पच रहा, इस कारण वह तरह तरह की बात कर रही। आज हकीकत है कि सर्व समाज वीआईपी के साथ है।

मुकेश सहनी ने मंगलवार को बाघी ग्राउंड, मरीचा, सोनवर्षा चौक, लक्ष्मीपुर टोला, हरिशंकर मनिहारी पंचायत सहित कई क्षेत्रों  में रोड शो किया, जिसमे सैकड़ों लोग शामिल हुए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें