ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारइस SP रोज लड़की-दारू चाहिए, नीतीश के MLA के बहके बोल; गोपाल मंडल ने शाहनवाज हुसैन को भी लताड़ा

इस SP रोज लड़की-दारू चाहिए, नीतीश के MLA के बहके बोल; गोपाल मंडल ने शाहनवाज हुसैन को भी लताड़ा

गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि यह एसपी दूसरे टाइप का है। इसको रोज रात में दारू और लड़की चाहिए। यह जातिवाद भी करते हैं। उनकी संगति बदमाशों से है। मैंने पहले ही बैकवार्ड एसपी की मांग की थी।

इस SP रोज लड़की-दारू चाहिए, नीतीश के MLA के बहके बोल; गोपाल मंडल ने शाहनवाज हुसैन को भी लताड़ा
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाFri, 23 Feb 2024 08:26 AM
ऐप पर पढ़ें

अपने विवादित बयानों के लिए प्रसिद्ध जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर आपत्तिजनक बात कही है।  इस बार उनके टारगेट पर बिहार पुलिस के एक आईपीएस पदाधिकारी हैं।  गोपाल मंडल ने नीतीश कुमार की घोषणा से पहले भागलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने का दावा ठोक दिया है।  भाजपा नेता और भागलपुर के पूर्व सांसद शाहनवाज हुसैन को भी लताड़ा है। 

बिहार विधानसभा परिसर में गोपाल मंडल ने एक बार फिर भूचाल पैदा करने वाला बयान दिया।  नवगछिया के एसपी पूरण कुमार झा के कार्यकलापों पर सवाल उठाते हुए गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि यह एसपी दूसरे टाइप का है।  इसको रोज रात में दारू और लड़की चाहिए।  यह जातिवाद भी करता है।  उनकी संगति बदमाशों से है।  नवगछिया में 19 फरवरी को एक महिला  की लाश मिलने के बाद आगजनी और भारी बवाल भड़क जाने के लिए उन्होंने एसपी को जिम्मेदार ठहराया।  उन्होंने कहा कि नवगछिया में पहले ही बैकवर्ड एसपी भेजने के लिए मुख्यमंत्री और श्रवण कुमार से बोले थे।  लेकिन ब्राह्मण एसपी भेज दिया। यह ठीक से काम नहीं कर रहा है।

दरअसल 19 फरवरी को ओबीसी समाज की महिला के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले के आरोपी एसपी पूरण कुमार झा के करीबी बताए जा रहे हैं। लाश  मिलने पर भारी बवाल हुआ आक्रोशित लोगों पुलिस की गाड़ियों में आग लगा दिया इसके अलावा भी कई गाड़ी में तोड़फोड़ हुई पत्थरबाजी करके पुलिस को खड़े दिया गया उसके बाद गोपाल मंडल ने एसपी। के खिलाफ मर्चा खोल दिया। हालांकि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गोपाल मंडल ने भागलपुर लोकसभा सीट पर लगे हाथ दावा कर दिया। उन्होंने कहा कि टिकट तो मेरे पॉकेट में है।  मीडिया कर्मियों ने जब पूछा कि पार्टी के मालिक नीतीश कुमार हैं तो टिकट आपके पॉकेट में कैसे हो सकता है।  इस पर उन्होंने कहा कि यह बात ठीक है लेकिन भागलपुर में मेरे अलावा कोई नहीं जीत सकता।  उनसे पूछा गया कि बीजेपी शाहनवाज हुसैन को उतारना चाहती है।  जवाब में गोपाल मंडल ने कहा कि कोई नहीं है शाहनवाज, ताहनवाज।  उसको बहुत जीता दिया। अब हम चुनाव लड़ेंगे।  उन्होंने कहा कि जदयू के टिकट  पर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी देख लीजिएगा आप लोग।

वर्तमान सांसद अजय मंडल के बारे में कहा कि वह बीमार है छोटा भाई है। बोल दिए हैं कि विधानसभा लड़ेगा।  लोकसभा चुनाव लड़ेगा और गिर जाएगा तो कौन उठाएगा? एक सवाल के जवाब में गोपाल मंडल ने कहा कि अब मुझे भड़काइए मत।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें