ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारयह मेरी गारंटी है, 4 जून के बाद नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे; राहुल गांधी ने पीएम पर जमकर बोला हमला

यह मेरी गारंटी है, 4 जून के बाद नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे; राहुल गांधी ने पीएम पर जमकर बोला हमला

राहुल गांधी ने कहा कि यह मेरी गारंटी है कि 4 जून के बाद नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे। यूपी और बिहार में तूफान आने वाला है और यह बता रहा है कि मोदी प्रधानमंत्री बनने नहीं जा रहे।

यह मेरी गारंटी है, 4 जून के बाद नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे; राहुल गांधी ने पीएम पर जमकर बोला हमला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाMon, 27 May 2024 09:59 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि 4 जून के बाद नरेन्द्र मोदी इस देश के प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे, यह मेरी गारंटी है। उन्होंने कहा कि यूपी और बिहार में तूफान आने वाला है और यह बता रहा है कि मोदी प्रधानमंत्री बनने नहीं जा रहे। उनकी विदाई तय है। पांच जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बननी तय है। राहुल ने सोमवार को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरणों के तीन क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। पालीगंज (पाटलिपुत्र), खुसरुपुर (पटना साहिब) और जगदीशपुर (आरा) में आयोजित सभाओं में राहुल प्रधानमंत्री पर जमकर बरसे। इस दौरान उन्होंने युवा मतदाताओं को खास तौर पर साधा। साथ ही महिलाओं के लिए भी कई वायदे किए। कहा कि हमारी सरकार बनी तो हर गरीब परिवार की महिलाओं को एक-एक लाख रुपये सालाना देंगे। एनडीए सरकार की विदाई के बाद इंडिया गठबंधन की सरकार बनने के दूसरे दिन से महालक्ष्मी योजना लागू कर दी जाएगी। हम पूरे देश में गरीब परिवारों की सूची बनवा रहे हैं। हर गरीब परिवार से एक महिला को चुनकर उसके खाते में हर महीने की पांच तारीख को 8500 रुपये रुपये भेजे जाएंगे। 

राहुल गांधी ने कहा है कि केन्द्र सरकार में रिक्त 30 लाख पदों पर नियुक्ति करने का ऐलान किया। साथ ही बेरोजगार स्नातक युवकों के लिए एक साल की पक्की नौकरी का अधिकार योजना शुरू करने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के विभिन्न विभागों में 30 लाख से अधिक पद खाली पड़े हैं, लेकिन मोदीजी युवकों को नौकरी नहीं दे रहे। मैं सरकार बनने पर सबसे पहले इन पदों को भरूंगा। इसी तरह मनरेगा में पढ़े-लिखे युवकों को रोजगार में परेशानी होती है, मैं इन स्नातक युवकों के लिए एक साल की पक्की नौकरी की गांरटी दूंगा। हर इच्छुक स्नातकों की पहली नौकरी पक्की होगी। ऐसी योजना दुनिया में कहीं नहीं है। 

अग्निवीर योजना को फाड़कर कूड़ेदान में फेंक देंगे; सेना भर्ती वाले जवान को राहुल गांधी ने मंच पर बुलाया

कांग्रेस नेता ने कहा कि यह पहला चुनाव है जब भाजपा के लोग बोल रहे हैं सरकार बनने पर संविधान फाड़कर फेंक देंगे। लेकिन मैं नरेन्द्र मोदी और उनके चेलों को स्पष्ट कह देना चाहता हूं कि वे संविधान को छू भी नहीं सकेंगे। तेजस्वी, राहुल और इंडिया गठबंधन के नेता उनके सामने खड़े होंगे। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी का इंटरव्यू पेपर लीक की तरह चेले लीक कर देते हैं। उनसे उसी तरह सवाल पूछते हैं। वे कहते हैं कि उन्हें परमात्मा ने भेजा है। उन्हीं की प्रेरणा से काम करते हैं। वे बॉयलॉजिकल नहीं हैं। यह परमात्मा की कहानी उन्होंने इसलिए निकाली है कि 4 जून के बाद उनसे ईडी जब अडानी-अंबानी के बारे में पूछेगी तो उन्हें भी वे यही बताएंगे। पीएम मोदी दुनिया के सबसे बड़े झूठे नेता हैं।

Advertisement