ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारये हक़ की जंग, अब मिल के संग संग... कविता के माध्यम से तेजस्वी यादव ने चुनावी जंग के लिए ललकारा

ये हक़ की जंग, अब मिल के संग संग... कविता के माध्यम से तेजस्वी यादव ने चुनावी जंग के लिए ललकारा

Bihar Lok Sabha Elections 2024: तेजस्वी ने कविता के माध्यम से लोगों को हक़ की जंग लड़ने के लिए प्रेरित किया है। ट्वीट कर उन्होंने कहा कि ये हक़ की जंग/ अब मिल के संग संग, जी जान से लड़नी है।

ये हक़ की जंग, अब मिल के संग संग... कविता के माध्यम से तेजस्वी यादव ने चुनावी जंग के लिए ललकारा
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाSun, 21 Apr 2024 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कविता के माध्यम से लोगों को हक़ की जंग लड़ने के लिए प्रेरित किया है। रविवार को सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर उन्होंने कहा कि ये हक़ की जंग/ अब मिल के संग संग, जी जान से लड़नी है/ हर हाल में इस बार ये सरकार बदलनी है।/ अत्याचार की काली कहानी मिल के मिटानी है/ हर हाल में इस बार ये सरकार बदलनी है/ अब ललकार के इस सरकार की छुट्टी करनी है / हर हाल में इस बार ये सरकार बदलनी है / इस सरकार की तानाशाही और ना सहनी है/ हर हाल में इस बार ये सरकार बदलनी है।

इससे पहले तेजस्वी प्रसाद यादव ने एनडीए के खिलाफ हमला बोला और कहा कि एनडीए मुद्दे पर बात नहीं करती है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हाईजैक कर रखा है। तेजस्वी ने प्रदेश राजद कार्यालय में एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में ये बातें कही। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लालू परिवार को लेकर दिए गए बयान से जुड़े सवाल पर कहा कि इसे मैं आशीर्वाद के रूप में देख रहा हूं। उन्होंने बताया कि मैं रांची रैली में सम्मिलित होने जा रहा हूं। 

तेजस्वी यादव ने पहले चरण में कम मतदान प्रतिशत को लेकर कहा कि दक्षिण भारत से जो हवा चली है, वहां खत्म हो गई भाजपा, यहां  दक्षिण बिहार की चारो सीट से भी खत्म हो गयी है। इंडिया गठबंधन बड़े अंतर से जीत दर्ज कराएगी। बार-बार मैंने कहा कि बिहार चौकानें वाला परिणाम देगा। बीजेपी अब बैकफुट पर आ गई है। बीजेपी जुमलाबाजों की पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झूठ के पहाड़ को जनता वोट से ढाह देगी। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर तंज किया और कहा कि किसी के बिहार आने से कोई फर्क  नहीं पड़ता। देश बचाने की लड़ाई हमलोग जारी रखेंगे।