ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारयह आग और धधकेगी... महिला की हत्या पर ये क्या बोल गए जेडीयू विधायक गोपाल मंडल? एसपी पर साधा निशाना

यह आग और धधकेगी... महिला की हत्या पर ये क्या बोल गए जेडीयू विधायक गोपाल मंडल? एसपी पर साधा निशाना

गोपाल मंडल ने यह भी कहा कि पुलिस अतिपिछड़ा समाज को संरक्षण नहीं दे रही है। जांच क्या होगी, जांच तो हो गई। बड़े पदाधिकारी मिले हुए हैं। एसपी साहब शील्ड वितरण करने आए थे तो क्यों आए?

यह आग और धधकेगी... महिला की हत्या पर ये क्या बोल गए जेडीयू विधायक गोपाल मंडल? एसपी पर साधा निशाना
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 26 Feb 2024 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर गोपाल मंडल ने मीडिया से बातचीत के दौरान विवादित बयान दे दिया है। सोमवार को उन्होंने कहा कि नवगछिया के रंगरा में हुई महिला की हत्या पर अभी मामला शांत नहीं होने वाला है। यह आग और धधकेगी। इतना ही नहीं जेडीयू विधायक ने जिले के एसपी पर भी गंभीर आरोप लगाया है। गोपाल मंडल ने कहा है कि एक सवर्ण जाति के एसपी मामले को रफा दफा करना चाहते हैं। दरअसल, 18 फरवरी को एक महिला का शव बरामद हुआ था। इस मामले में लापता महिला की हत्या मामले में जमकर बवाल हुआ था। थानाध्यक्ष पर कार्रवाई भी हुई। अब जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने भड़काऊ बयान दिया है।

घटना के एक सप्ताह के बाद गोपालपुर विधानसभा के विधायक पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि अतिपिछड़ा समाज को बदनाम किया गया है। अतिपिछड़ा का नाम केस में दिया गया है। अगर अतिपिछड़ा का नाम केस से नहीं हटाया जाएगा तो युद्ध जारी रहेगा।

गोपाल मंडल ने यह भी कहा कि पुलिस अतिपिछड़ा समाज को संरक्षण नहीं दे रही है। जांच क्या होगी, जांच तो हो गई। बड़े पदाधिकारी मिले हुए हैं। एसपी साहब शील्ड वितरण करने आए थे तो क्यों आए? क्या आपको चुनाव लड़ना है? पुलिस को क्या शील्ड वितरण करना चाहिए? कहा कि ब्राह्मण एसपी मामले को रफा-दफा करना चाहते हैं।

गौरतलब है 16 फरवरी को रंगरा की महिला शोभा देवी लापता हो गई थी। 18 फरवरी को महिला का शव बरामद हुआ था। शव मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए थे। पुलिस वाहन में और पंचायत समिति के वाहन में आग लगा दी गई थी। पत्रकार और पुलिस के साथ मारपीट की गई थी। पुलिस ने दो हत्यारोपी को गिरफ्तार किया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें