ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारबिहारः गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया पटना का यह इलाका, वर्चस्व के लिए दो गुटों में 50 राउंड फायरिंग

बिहारः गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया पटना का यह इलाका, वर्चस्व के लिए दो गुटों में 50 राउंड फायरिंग

सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस को देख दोनों गुटों के लोग फरार हो गये। वहीं पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया। दोनों को हिरासत में थाने में पूछताछ की जा रही है।

बिहारः गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया पटना का यह इलाका, वर्चस्व के लिए दो गुटों में 50 राउंड फायरिंग
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,पटनाTue, 06 Dec 2022 09:26 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार की राजधानी पटना के घोसवरी थाना इलाके के तारतर गांव में गोलियों की तड़तड़ाहट से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वर्चस्व कायम करने के लिए दो गुटों के बीच हुई जमकर फायरिंग हुई। फायरिंग की आवास सुन लोगों में दहशत फैल गयी। लोग अपने-अपने घरों में दुबके रहे। 

घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस को देख दोनों गुटों के लोग फरार हो गये। वहीं पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया।  दोनों को हिरासत में थाने में पूछताछ की जा रही है। हालांकि पुलिस ने तारतर गांव में दबिश बढ़ा दी है। इस फायरिंग में अभी तक किसी को घायल होने की सूचना नहीं है। 

CBI जांचः खुशी अपरहरण कांड की जांच में 7 लापरवाहियां, पटना हाईकोर्ट सख्त; डीएसपी पर  तलवार

ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे भुल्ला यादव व इंदल यादव ने छेदी यादव के गुट पर हमला बोल दिया। छेदी अपने साथियों के साथ ट्रैक्टर से जा रहा था। स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से करीब 50 राउंड से अधिक गोलियां चलीं। हालांकि पुलिस दो फायरिंग की ही पुष्टि कर रही है। 

घोसवरी के प्रभारी थानाध्यक्ष जयशंकर कुमार ने कहा कि फायरिंग की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची है लेकिन तबतक आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने गांव में दबिश देकर इंदल यादव और भुल्ला यादव को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिये गये युवकों से गोलीकांड के बारे में पूछताछ की जा रही है। आवेदन मिलने के बाद एफआईआर दर्ज होगी।

बिहारः पटना डेंटल कॉलेज में दाखिले पर रोक, मान्यता पर संकट, डीसीआई ने क्यों की सिफारिश

गांव में पुलिस कर रही कैंप

बाढ़ एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि दो पक्षों के बीच गोली चली है। दोनों गुट एक ही मोहल्ले के रहने वाले है और आपस मे गोतिया हैं। कुछ दिन पूर्व भी इन दोनों के बीच विवाद हुआ था। सोमवार को परती जमीन में ट्रैक्टर ले जाने के विवाद में गोलीबारी हुई है। पुलिस गांव में कैम्प की है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

रंगदारी मांगने के आरोप में दो गिरफ्तार

आलमगंज पुलिस ने अस्पताल में पत्र फेंक कर पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। डीएसपी अमित रंजन ने बताया कि आलमगंज थाना क्षेत्र के सैदपुर नहर रोड स्थित डॉ. शशिकांत जसराज अस्पताल में पच्चीस नवंवर को बदमाशों ने पत्र फेंक कर पांच लाख रुपये रंगदारी मांगी थी। इसकी जानकारी होते ही पुलिस टीम रंगदारों का पता लगाने में जुट गयी। थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी कर सारण जिला के अकीलपुर थाना के दुधिया गांव से विक्रम कुमार और कदलपुरा गांव से विजेंद्र कुमार उर्फ आदित्य को गिरफ्तार किया है।

पढ़े Bihar News In Hindi लेटेस्ट बिहार न्यूज के अलावा Patna News, Bhagalpur News, Gaya News