ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारउनका अपना कोई ठिकाना है, कहां टूर्नामेंट है, जहां 'खेला' होगा; जीतन मांझी के दावे पर आरजेडी का तंज

उनका अपना कोई ठिकाना है, कहां टूर्नामेंट है, जहां 'खेला' होगा; जीतन मांझी के दावे पर आरजेडी का तंज

बिहार में खेला होवे वाले जीतन मांझी के बयान पर राजद नेता श्याम रजक ने हमला बोला है। उन्होने कहा कि उनका खुद कोई ठिकाना नहीं है। वो कब किसी का स्वागत करेंगे। और कब किसी का विरोध।

उनका अपना कोई ठिकाना है, कहां टूर्नामेंट है, जहां 'खेला' होगा; जीतन मांझी के दावे पर आरजेडी का तंज
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाFri, 26 Jan 2024 01:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में जारी सियासी उठापटक के बीच सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री और हम के संरक्षक जीतन राम मांझी के बिहार में 'खेला होवे' वाले बयान पर अब लालू की पार्टी राजद नेता श्याम रजक ने तंज कसा है। उन्होने कहा कि कैरम का टूर्नामेंट है, या बैडमिंटन का कहां खेल होगा। वहीं मांझी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका अपना तो कई ठिकाना है नहीं, वो कब किसी का स्वागत करते हैं और कब किसी का विरोध कोई जानता है। 

दरसअल जीतनराम मांझी बीते कई दिनों से नीतीश कुमार के एनडीए के साथ जाने का दावा कर रहे हैं। उन्होने कहा कि 31 जनवरी तक बिहार में बड़ा खेला होगा। लेकिन आज दोबारा कहा कि आज ही हो जाएगा का जी, खेला और क्या? जिसके बाद से सियासी अटकलबाजी और बयानों का दौर शुरू हो गया है। जीतन मांझी कह चुके हैं कि जल्द ही नीतीश कुमार महागठबंधन से अलग हो जाएंगे। 

पूर्व सीएम जीतन मांझी ने कहा कि लालू यादव का एक ही मकसद है कि किसी भी परिस्थिति में तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बना दिया जाए। लेकिन नीतीश किसी भी हालत में तेजस्वी को सीएम नहीं बनाएंगे। दोनों का रास्ता पूर्व-पश्चिम का है। ऐसी स्थिति में मेल होना असंभव है। अब तीसरा विकल्प यही हो सकता है कि नीतीश कुमार एनडीए के नजदीक आ सकते हैं।

जीतन मांझी के इसी दावे को लेकर राजद नेता श्याम रजक ने तंज कसा है। और कहा कि कहां खेला होना है, कैरम या बैडमिंटन का। मांझी जी का तो अपना ही कोई ठिकाना नहीं। कभी किसी का स्वागत करते हैं, तो कभी किसी का विरोध। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें