ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारजंगलराज में बाप अपने बेटे को मुखाग्नि देता था, रोज लाशों का ढेर लगता था; सम्राट चौधरी का लालू पर हमला

जंगलराज में बाप अपने बेटे को मुखाग्नि देता था, रोज लाशों का ढेर लगता था; सम्राट चौधरी का लालू पर हमला

जहानाबाद में चुनाव प्रचार के दौरान डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने जंगलराज के मुद्दे पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला।

जंगलराज में बाप अपने बेटे को मुखाग्नि देता था, रोज लाशों का ढेर लगता था; सम्राट चौधरी का लालू पर हमला
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,जहानाबादTue, 28 May 2024 05:29 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के डिप्टी सीएम एवं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अरवल के करपी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जंगलराज की कहानी बहुत डरावनी है। उस दौर में रोजाना लाशों का ढेर लगता था। बाप अपने बेटे को मुखाग्नि देता था। इसके लिए जिम्मेदार लोग सीएम हाउस में जाकर लालू प्रसाद यादव से बात करते थे। सम्राट ने जहानाबाद लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी के समर्थन में प्रचार करते हुए करपी के गांधी मैदान में आयोजित सभा में मंगलवार को ये बातें कहीं।

सम्राट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं बिहार सरकार ने लोगों के लिए ढेर सारी सुविधाएं दी। सरकारी नौकरी, गैस चूल्हा, मुफ्त अनाज, किसानों के खाते में पैसा, गरीबों को 5 लाख की स्वास्थ्य गारंटी दी। कांग्रेस ने कई दशकों तक भारत पर राज किया, लेकिन गरीबों की चिंताएं नहीं की। पाकिस्तानी सेना भारतीय सेना के सर काट कर जाते थे। लगातार उग्रवादी हिंसा होती थी। केंद्र सरकार चुप बैठी रहती थी। लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया। 

सम्राट चौधरी ने कहा कि सबसे बड़ी बात है कि एनडीए की सरकार ने धारा 370 समाप्त की। आज कश्मीर अन्य सभी राज्यों के समान है। आज भारत में यह दम है कि अगर पाकिस्तान कुछ करेगा तो भारत घर में घुस के मारेगा। उन्होंने कहा कि जब चुनाव होता है तो राष्ट्रीय जनता दल को आरक्षण की याद आती है। संविधान खत्म होने की याद आती है। लेकिन 2014 से लेकर केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार रही। संविधान को कोई खतरा नहीं हुआ। 

काराकाट में खेसारी ने पवन सिंह के लिए मांगा वोट, बोले- राजा की तरह जिताकर सांसद बनाइए

उन्होंने आगे कहा कि आरक्षण के नाम पर पिछड़ी, अति पिछड़ी, महिलाओं को, सवर्ण को आरक्षण दिया। बैकवर्ड फॉरवर्ड के नाम पर राष्ट्रीय जनता दल राजनीति कर रही है। लोगों को भड़काने का काम कर रही है। लेकिन ऐसा कभी होने वाला नहीं है । ना तो संविधान को कोई खतरा है और ना ही आरक्षण को कोई खतरा है। बल्कि महिला ,अति पिछड़ा, पिछड़ा, सभी लोगों को उसका हक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सुरक्षित है। 

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद संजय जायसवाल ने इंडी गठबंधन के प्रत्याशी सुरेंद्र प्रसाद यादव का जिक्र करते हुए कहा कि उनके इतिहास से सभी लोग वाकिफ हैं। इन्होंने गया में जो तांडव मचाया किसी से छुपा हुआ नहीं है। ऐसे लोग यदि प्रतिनिधि बनेंगे हालत क्या होगा।