ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में आरजेडी नेता की हत्या से हड़कंप, घर लौटते वक्त बदमाशों ने बरसाईं गोलियां

बिहार में आरजेडी नेता की हत्या से हड़कंप, घर लौटते वक्त बदमाशों ने बरसाईं गोलियां

सारण जिले में राजद नेता किशोर महतो की हत्या से हड़कंप मच गया। जब सुबह घर लौटते वक्त बाइकसवार बदमाशों ने गोलियां बरसा दी। मौके पर ही राजद नेता की मौत हो गई। हत्या की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है

बिहार में आरजेडी नेता की हत्या से हड़कंप, घर लौटते वक्त बदमाशों ने बरसाईं गोलियां
Sandeepहिन्दुस्तान,छपराTue, 05 Dec 2023 09:39 AM
ऐप पर पढ़ें

सारण जिले में आरजेडी नेता की हत्या से हड़कंप मच गया। जब राजद नेता किशोर कुमार महतो उर्फ विधायक जी पर बाइक सवार बदमाशों ने गोलियां बरसा दी। जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। भेल्डी थाना इलाले के समतपुर गांल के रहने वाले 31 वर्षीय आरजेडी नेता किशोर महतो चाय पीकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने हत्या को अंजाम दिया। और फिर फरार हो गए। 

बदमशों ने किशोर महतो को दो गोलियां मारी। हत्या की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। आनन-फाफन में किशोर महतो को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। स्थानीय पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। मौत की खबर मिलते हैं परिवार में चीख पुकार शुरू हो गई। घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। 

मालूम हो कि मृतक राज नेता किशोर महतो का आईटीआई संस्थान भी है। छपरा सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजनों की आवेदन पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई में जुटी है। लेकिन अभी तक हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है। रंजिशन हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया या फिर हत्या की वजह कुछ और है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें