ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार...तो सनातन धर्म को इसका खामियाजा भुगतना होगा, लव जिहाद का जिक्र कर ये क्या बोल गए गिरिराज सिंह?

...तो सनातन धर्म को इसका खामियाजा भुगतना होगा, लव जिहाद का जिक्र कर ये क्या बोल गए गिरिराज सिंह?

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बेगूसराय से सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अब तक आपने लव जिहाद का नाम सुना होगा, लेकिन अब ये वोट जिहाद हो गया है।

...तो सनातन धर्म को इसका खामियाजा भुगतना होगा, लव जिहाद का जिक्र कर ये क्या बोल गए गिरिराज सिंह?
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,बेगूसरायThu, 09 May 2024 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि आज सनातनियों को जागरूक होने की जरूरत है यदि सनातन धर्म के लोग नहीं सचेत होंगे तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना होगा। इस दौरान गिरिराज सिंह ने लव जिहाद का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अब तक आपने लव जिहाद का नाम सुना होगा, लेकिन अब ये वोट जिहाद हो गया है। सनातन धर्म को बचाना है तो सभी जिहाद को छोड़ दें वोट जिहाद की और अग्रसर हों। गिरिराज सिह बुधवार को बेगूसराय में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उन्होंने ये बातें कहीं। 

इससे पहले बेगूाराय में चुनावी जनसभा के दौरान गिरिराज सिंह ने कहा कि सनातनियों पर हमले को नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोग मुस्लिमों को पिछड़ा वर्ग में शामिल कर कुर्मी-यादव की ही हकमारी कर रहे हैं। सीपीआई नेताओं के विरोध के बाद भी वे डंके की चोट पर कहते हैं कि उन्हें देशद्रोहियों का वोट नहीं चाहिए। 

टेंपो भरकर विपक्ष को मिले पैसे की पीएम मोदी अपनी एजेंसियों से जांच करा लें; तेजस्वी का चैलेंज

वहीं दूसरी ओर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री की आर्थिक सलाहकार परिषद (ईएसी-पीएम) की रिपोर्ट पर संदेह जताते हुए सवाल किया है कि बिना जनगणना कराए केंद्र ने कैसे हिंदू-मुस्लिम जनसंख्या रिपोर्ट तैयार कर ली। तेजस्वी ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार मौजूदा लोकसभा चुनाव के दौरान देश के ज्वलंत मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए हिंदू-मुस्लिम के बीच दरार पैदा कर रही है। दरअसल, ईएसी-पीएम की रिपोर्ट में मुस्लिम आबादी में वृद्धि, जबकि हिंदू आबादी प्रतिशत में गिरावट का दावा किया गया है।