ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारइनके माता-पिता को 15 साल काम करने का मौका मिला, क्या हाल था बिहार का; तेजस्वी पर भड़के CM नीतीश

इनके माता-पिता को 15 साल काम करने का मौका मिला, क्या हाल था बिहार का; तेजस्वी पर भड़के CM नीतीश

CM नीतीश कुमार ने फ्लोर टेस्ट से पहले तेजस्वी यादव के आरोपों का तीखा जवाब दिया। और कहा इनके माता-पिता को 15 साल काम का मौका मिला, तब बिहार की क्या हालत थी। कोई शाम को घर से निकलता नहीं था

इनके माता-पिता को 15 साल काम करने का मौका मिला, क्या हाल था बिहार का; तेजस्वी पर भड़के CM नीतीश
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 12 Feb 2024 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार पर हमला बोला। और नीतीश कुमार पर जमकर भड़ास निकाली। और फिर जब सीएम नीतीश के भाषण बारी आई, तो पहले तो विपक्ष हंगामा करने लगे जिसके बाद सीएम नीतीश ने नाराजगी जताते हुए कहा कि अपनी बात कहनी शुरू की। नीतीश ने कहा कि हमने 2005 से बिहार में काम करना शुरू किया। तेजस्वी की तरफ बोलते हुए नीतीश ने कहा कि इनते माता-पिता को 15 साल करने का मौका मिला, लेकिन तब बिहार का क्या हाल था।

कोई देर शाम को घर से बाहर निकलता था। पांचवी से ज्यादा लड़कियां पढ़ती नहीं थी। लेकिन अब रात में भी महिलाएं बेफ्रिक होकर घूमती हैं। और लड़कियों की पढ़ाई का स्तर कितना बढ़ गया है। हमने समाज के हर वर्ग के लिए काम किया। अब हम अपनी पुरानी जगह आ गए हैं। 

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार का विकास होता रहेगा। हम किसी के खिलाफ नहीं है। हम हर गड़बड़ी की जांच करेगे, हमने इज्जत दी थी. लेकिन वे कमा रहे थे। हम तीन हैं और आगे भी काम करते रहेंगे, सबको एकजुट करने की कोशिश करेंगे। किसी का नुकसान नही करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें